Infinix Note 11 स्मार्टफोन सीरीज दिसंबर में होगी भारत में लॉन्च

0
253

नई दिल्ली। टेक कंपनी इनफीनिक्स भारत में दिसंबर में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Infinix Note 11 को लॉन्च करने वाली है। इसके साथ ही कंपनी अपने नए लैपटॉप InBook X1 को भी लॉन्च करने वाली है। कंपनी की अपकमिंग नोट 11 सीरीज ग्लोबल मार्केट्स में पहले ही लॉन्च की जा चुकी है। हालांकि, अभी इस सीरीज के स्टैंडर्ड वेरियंट फुल स्पेसिफिकेशन से पूरी तरह पर्दा नहीं उठाया गया है। बताया जा रहा है कि यह फोन फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा।

फीचर और स्पेसिफिकेशन: फोन में कंपनी 1080×2460 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.95 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 180Hz के टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन वाले इस डिस्प्ले में पतले बेजल्स दिए गए हैं।

कंपनी का यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G96 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में मिलने वाला टेलिफोटो लेंस 30x डिजिटल जूम सपोर्ट के साथ आता है। सेल्फी की बात करें तो इस फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड XOS पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में कंपनी ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दे रही है।

फ्लिपकार्ट पर मिलेगा InBook X1
इनफीनिक्स का नया लैपटॉप इंटेल कोर i7 प्रोसेसर के साथ आएगा। लैपटॉप में कंपनी मेटल बॉडी के साथ स्टीरियो स्पीकर ऑफर कर रही है। कंपनी का यह लैपटॉप 14.0 इंच के फुल एचडी IPS डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें आपको 55Wh की बैटरी मिलेगी जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी इस लैपटॉप को फिलिपींस में लॉन्च कर चुकी है। फिलिपींस में इसकी कीमत PHP 24,990 (करीब 37 हजार रुपये) है।