Hero Xtreme 160R का नया स्टील्थ एडिशन लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

0
39

नई दिल्ली। Hero MotoCorp ने घरेलू बाजार में अपनी मशहूर स्पोर्ट बाइक Xtreme 160R का नया स्टील्थ एडिशन लॉन्च किया है। आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस स्पेशल एडिशन बाइक की शुरुआती कीमत 1.16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। कंपनी ने इस बाइक में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट्स दिए हैं जो कि इसे रेगुलर मॉडल से अलग बनाते हैं।

Hero Xtreme 160R स्टील्थ एडिशन को कंपनी ने मैट ब्लैक कलर में पेश किया है। इसमें स्टील्थ (Stealth) की बैजिंग दी गई है इसके अलावा LED विंकर्स और साइड स्टैंड कट् ऑफ इसे और भी ख़ास बनाते हैं। इसमें भी रेगुलर मॉडल जैसा LED हेडलैंप, स्लीक LED टेल लैंप इ बाइक के रियर प्रोफाइल को आर्कषक बनाते हैं।

इस बाइक में इंटिग्रेटेड USB चार्जर दिया गया है जो कि हैंडलबार पर लगाया गया है। इसमें एडजेस्टेबल LCD ब्राइटनेस सिस्टम भी दिया गया है, जिसमें चालक 5 अलग-अलग लेवल का चुनाव कर सकते हैं। स्टील्थ एडिशन में गियर इंडिकेटर भी मिलता है। इसका फ्रेम स्टैंडर्ड वर्जन जैसा ही है। इसमें डायमंड फ्रेम दिया गया है और इस बाइक का कुल वजन 139.5 किलोग्राम है।

इसके फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क और पीछे की तरफ मोनो शॉक सस्पेंशन मिलता है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन मैकेनिज्म में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। ये बाइक 160cc के इंजन के साथ आती है, जो कि 15.2PS की पावर जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक महज 4.7 सेकेंड में ही 60 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ती है।