चक दे इंडिया फेम अभिनेत्री ने मेहरानगढ़ फोर्ट में रोपवे का लुत्फ उठाया

0
262

जोधपुर। फिल्म चक दे इंडिया में गोलकीपर की भूमिका से से चर्चा में आई बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या मालवड़े इन दिनों जोधपुर में एक फिल्म की शूटिंग के साथ ही एडवेंचर का भरपूर आनंद उठा रही है। उन्होंने जोधपुर के विश्व प्रसिद्ध मेहरानगढ़ फोर्ट में जिप लाइन के रोपवे का लुत्फ उठाया। विद्या इन दिनों मेहरानगढ़ में अपनी अगली वेब सीरिज मिसमैच्ड पार्ट 2 की शूटिंग में हिस्सा ले रही है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर विद्या ने जिप लाइन के रोपवे पर खतरे का रोमांच लेते हुए लिखा है कि मुझे एडवेंचर बेहद पसंद है। विद्या एक योग प्रशिक्षक भी है। उन्होंने योग करते हुए का भी एक वीडियो पोस्ट किया है। विद्या ने लिखा है कि वर्क इन प्रोग्रेस।

विद्या ने चक दे इंडिया से बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया था। इस फिल्म में भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर की भूमिका को निभाया था। उन्हें इससे बहुत प्रसिद्धी मिली। इसके बाद उन्होंने कई फिल्म व वेबसीरिज में अहम किरदार निभाए।

जोधपुर के मेहरानगढ़ फोर्ट में फ्लाइंग फॉक्स नाम की कंपनी जिप लाइन रोप वे का संचालन करती है। इसमें छह लाइन है। इनके माध्यम से एक बार में तीन सौ मीटर तक की दूरी तय की जा सकती है। यह रोप वे दुनियाभर से यहां आने वाले पर्यटकों में काफी लोकप्रिय है। तेज रफ्तार के साथ रोप वे से होकर निकलते हुए मेहरानगढ़ फोर्ट के सात जोधपुर को निहारना एक अलग ही अहसास प्रदान करता है। ऐसे में पर्यटक रोमांच से भरपूर इस सफर का आनंद उठाने से स्वयं को रोक नहीं पाते है।