48MP कैमरा के साथ Moto E40 भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0
351

नई दिल्ली। मोटोरोला अपनी E सीरीज के नए स्मार्टफोन Moto E40 को भारत में जल्द लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने ट्विटर हैंडल से इस अपकमिंग स्मार्टफोन का एक पोस्टर शेयर किया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को ‘The Perfect Entertainer’ टैगलाइन के साथ प्रमोट कर रही है।

हालांकि, कंपनी ने शेयर किए गए पोस्टर में फोन की लॉन्च डेट का जिक्र नहीं किया। कुछ दिन पहले मोटो का यह फोन रोमानिया के एक ऑनलाइन रिटेलर की वेबसाइट पर नजर आया था, जिसमें इस फोन के बारे में सारी जानकारी सामने आ गई थी।

मोटो E40 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
रोमानिया के रिटेलर की वेबसाइट के अनुसार फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में ऑक्टा-कोर Unisoc T700 चिपसेट ऑफर करने वाली है। डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में आपको 6.5 इंच का IPS LCD देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 90Hz है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा ऑफर करने वाली है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी की बात करें तो इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

फोन का वजन करीब 198 ग्राम है। फोन में आपको 4000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 गो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm हेडफोन जैक, ड्यूल सिम सपोर्ट और यूएसबी टाइप C पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं। फोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम हो सकती है।