ऐश्वर्या राय स्टारर ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग खत्म, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

0
264

मुंबई। ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) की शूटिंग खत्म हो गई है। ऐश्वर्या ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इसके साथ उन्होंने बताया कि फिल्म कब रिलीज होगी। बीते दिनों ऐश्वर्या फिल्म की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश रवाना हुई थीं जहां सेट से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं। अब जब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई तो फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ऐश्वर्या ने जो पोस्टर शेयर किया है उस पर लिखा है फिल्म पूरी हो गई है। PS-1 अगले साल 2022 की गर्मियों में रिलीज होगी। ऐश्वर्या के अलावा फिल्म में अभिनेता प्रकाश राज अहम भूमिका में हैं। उन्होंने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और लिखा- ‘इस खास फिल्म का हिस्सा बनना कमाल का रहा। जल्द आ रहा है…’

फिल्म की लंबे समय से चर्चा चल रही है। बीते दिनों फिल्म के सेट से ऐश्वर्या की तस्वीर लीक हुई थी जिसमें उनका लुक महारानी की तरह है। रॉयल लुक में ऐश्वर्या हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने रेड और गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी हुई है। साथ ही हैवी ज्वैलरी कैरी की। बता दें कि फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएंगी। उनके किरदार का नाम नंदिनी और मंदाकिनी देवी (नंदिनी की मां) है।

ऐश्वर्या और प्रकाश राज के अलावा इसमें विक्रम, तृषा, जयम रवि, कार्ति, प्रभु, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला सहित अन्य कलाकार हैं। इस पीरियड फिल्म के लिए एआर रहमान ने संगीत दिया है। फिल्म के निर्देशक मणिरत्नम हैं।