OnePlus 10 सीरीज की डिटेल्स लीक, जानिए खासियत

0
227

नई दिल्ली। वनप्लस ने अपनी Oneplus 9 फ्लैगशिप सीरीज़ को रिलीज़ कर दिया है। नई लॉन्च टाइमलाइन के अलावा, कंपनी ने OnePlus 9R नाम एक तीसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन का भी खुलासा कर दिया है। इस बीच, OnePlus 10 सीरीज की डिटेल्स भी सामने आ रही हैं।

वनप्लस 10 सीरीज़ को रिलीज़ होने में शायद कई महीने बाकी हैं। हालाँकि, टिपस्टर योगेश बरार के पास फ्लैगशिप सीरीज़ के बारे में साझा करने के लिए पहले से ही कुछ ख़बरें हैं। उनके अनुसार, नए स्मार्टफोन पॉलिश सीरीज 9 मॉडल के रूप में आएंगे। इसलिए वे डिजाइन में इस साल की OnePlus 9 सीरीज के काफी करीब होंगे। वनप्लस 10 सीरीज़ 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च होगी।

यह पहली बार नहीं होगा जब नए वनप्लस फ्लैगशिप फोन पुराने मॉडल के डिजाइन के जैसे ही दिखेंगे। अगर आपको याद हो तो वनप्लस 8 और 8 प्रो, वनप्लस 7 और 7 प्रो का डिज़ाइन एक जैसा ही है।

वनप्लस 8 प्रो में सबसे बड़ा अंतर पॉप-अप कैमरा मैकेनिज्म है, वनप्लस 8 पर पंच होल है जो 7 के वॉटरड्रॉप कटआउट को हटाता है, और डिवाइस के रियर में कुछ छोटे अंतर भी हैं। अब उम्मीद की जा रही है कि कंपनी शायद रेक्टंगुलर कैमरा डिजाइन मोड्यूल वनप्लस 10 में लाएगी और डिजाइन में वनप्लस 9 से अलग कुछ छोटी चीजें बदलेगी।