कोटा नागरिक सहकारी बैंक की बोरखेडा शाखा नए परिसर में शुरू

0
268

कोटा। कोटा नागरिक सहकारी बैंक की बोरखेडा शाखा का सोमवार को नए परिसर बालाजी की बगीची के पास बारां रोड़ पर बैंक अध्यक्ष राजेश कृष्ण बिरला ने लोकार्पण किया।
बैंक प्रबंध निदेशक बिजेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि भगवान,गणपति व महालक्ष्मी पूजन के साथ रिबन काट कर बैंक का लोकार्पण किया।

इस अवसर पर बैंक अध्यक्ष राजेश कृष्ण बिरला ने कहा कि वर्ष 2011 से संचालित बैंक शाखा बोरखेड़ा नवीन परिसर मे अपने पुराने विश्वास व पारदर्शिता के साथ बैंकिंग कार्य करेगी। नागरिक सहकारी की विभिन्न योजनाओं से जनता को लाभान्वित करती रहेगी। बिरला ने बताया 13 वर्षो से यह शाखा अनवरत कार्य कर रही है। ऐसे में बैंक के बढते आकार, सदस्य व कार्यों के लिए नवीन परिसर की आवश्यकता थी, जिसे पूरा किया गया है।

बिरला ने कहा कि बैंक द्वारा आमजन व वरिष्ठ नागरिकों को जमाओं पर सबसे अधिक ब्याज दरें प्रदान की जा रही हैं। साथ ही बैंक ग्राहकों के लिए अत्यधिक कम दरों पर लॉकर्स सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।

बैंक प्रबंध निदेशक बिजेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि इस शाखा पर भी बैंक के सदस्यों व ग्राहकों को आईएमपीएस, नेफ्ट-, आरटीजीएस, एमआईएस सहित बैंक की सभी सुविधाओं का लाभ दिया जाएगा। यहां एटीएम व लॉकर्स की सुविधा भी है। इस अवसर पर शाखा क्षेत्र के अनेक नये व्यक्तियों ने बैंक की शाखा में बचत खाते खुलवाये व लॉकर्स सुविधा के लिए आवेदन किया ।

शाखा प्रबंधक महेश खंडेलवाल ने बताया कि वर्तमान में शाखा के पास 13.34 करोड़ के डिपॉजिट 36.69 करोड़ के लोन हैं। ।419 लॉकर सहित यहां बचत खाता, चालू खाता, मियादी, अमानत, कामधेनु योजना, निरंतर जमा योजना सहित सभी प्रकार की बैंकिंग सुविधाओं का लाभ दिया जा रहा है।

समारोह में बैंक के उपाध्यक्ष हेमराज सिंह हाडा, संचालक राकेश जैन, महेंद्र कुमार शर्मा, सुरेश चंद्र काबरा, अशोक कुमार मीना, ओमप्रकाश मेहरा, शैलेंद्र ऋषि, नन्द लाल प्रजापति, सहवरित संचालक, प्रेम भाटिया, अरुण भार्गव सहित महिला संचालक पद्मिनी हाड़ा एवं बोम संचालक महेशचंद अजमेरा सहित अतिथि प्रमोद कुमार भंडारी,ओम गट्टानी एवं बैंक के ग्राहक उपस्थित रहे।