इमेजिन ट्रेसर कोटा की एनिवर्सरी पर एपल के उत्पादों पर छूट

0
16

कोटा। Imagine Tracer Kota Anniversary: भारत में सबसे बड़े और सबसे अधिक ग्राहक केंद्रित एपल पार्टनर में से एक, इमेजिन ट्रेसर द्वारा शुक्रवार को सिटी मॉल कोटा में अपने नये एपल स्टोर की पहली एनिवर्सरी उत्साहपूर्वक मनाई। स्टोर पर आमंत्रित अतिथि महाराज कुमार जयदेव सिंह और बीजेपी कोटा शहर प्रेसिडेंट राकेश जैन भी मौजूद थे।

इस अवसर पर ट्रेसर ग्रुप के बिज़नेस हेड कुणाल संगर ने बताया कि राजस्थान में स्टोर्स की श्रृंखला में स्टोर जुड़ने पर खुशी है। कोटा हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और कंपनी की समग्र विकास रणनीति में कोटा शहर अभिन्न भूमिका निभा रहा है।

राजस्थान के क्लस्टर हेड, आकांक्ष पालीवाल ने बताया कि सिटी मॉल कोटा में अपने नए स्टोर की पहली एनीवर्सरी पर ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया की आशा करते हैं, जिसे एनिवर्सरी के लिए लाइन में लगे ग्राहकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। स्टोर पर एक ही छत के नीचे सभी एपल उत्पादों की पूरी श्रृंखला, श्रेष्ठ कस्टमर सपोर्ट और बिक्री के बाद सेवा प्रदान करने का सदैव प्रयास करते हैं।

इस अवसर पर ग्रुप हेड मार्केटिंग और सीएसआर, ट्रेसर सिस्टम्स, श्रवण कोकरू ने कहा कि “एनिवर्सरी ऑफर के तहत स्टोर पर ग्राहकों को 28 जुलाई तक सभी एपल उत्पादों पर 20 प्रतिशत तक की छूट और एक्सेसरीज़ पर 30 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। देश के 27 शहरों में फैले इस ब्रांड के भारत में 44 से अधिक स्टोर और 23 सेवा केंद्र हैं।

स्टोर पर ग्राहकों के लिए मैकबुक स्लीव, आईपैड केस, नवीनतम मैक एक्सेसरीज़, नवीनतम म्यूजिक एक्सेसरीज़, मैक, आइपेड और आइफोन की एक्सेसरीज़ की एक विशाल रेंज उपलब्ध है। स्टोर में एपल के डेस्कटॉप कंप्यूटर, लैपटॉप, मोबाइल की पूरी श्रृंखला और आइफोन, आइपेड, एपल की पूरी रेंज उपलब्ध है।