सैमसंग Galaxy S10 की स्क्रीन को जलाने पर क्या हुआ? देखिये विडियो

827

नई दिल्ली।साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अब तक के सबसे पावरफुल स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 से पर्दा उठाया। यह फोन कितना मजबूत है, इसे चेक करने के लिए यूट्यूबर जेरी रिग एवरीथिंग ने एक विडियो पोस्ट किया है। इस विडियो में Samsung Galaxy S10 पर स्क्रैच, बेंड और बर्न टेस्ट परफॉर्म किए गए हैं।

सबसे पहले इस फोन पर स्क्रैच टेस्ट किया गया जिसे देखकर साफ है कि गैलेक्सी S10 खरीदने वालों को इसके इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है। विडियो में सेंसर पर लगातार स्क्रैच करने के बावजूद यह अच्छे से काम करते नजर आया। इसकी ऐमोलेड स्क्रीन पर काफी स्क्रैच के बाद भी यह अच्छे से काम करता दिखाई दिया। हालांकि इसके साइड पैनल पर स्क्रैच के बाद डैमेज के निशान देखे जा सकते हैं।

विडियो में साफ दिख रहा कि ग्लास डिजाइन और ऐल्युमिनियम फ्रेम वाले Galaxy S10 फोन ने बेंड टेस्ट में काफी अच्छा परफॉर्म किया। फोर्स के साथ मोड़ने पर भी यह फोन नहीं मुड़ा। बात करें बर्न टेस्ट की तो फोन की स्क्रीन को जलाने पर भी इसपर ज्यादा असर नहीं पड़ा। हर ऐमोलेड स्क्रीन वाले फोन की तरह इसकी स्क्रीन भी कुछ सेंकड बाद सफेद हो गई। हालांकि आग की ताप खत्म होने के बाद इसके पिक्सल दोबारा ठीक हो गए। ऐसे में जो लोग इसे खरीदने का मन बना रहे हैं, उन्हें यह विडियो देखना चाहिए…