सबसे पतला फोल्डेबल फोन Vivo X Fold 3 फास्ट चार्जिंग के साथ जल्द होगा लॉन्च

0
63

नई दिल्ली। Vivo कम्पनी का नया फोल्डेबल फोन Vivo X Fold 3 जल्द ही चीन में लॉन्च करेगा। दावा किया जा रहा है कि यह दुनिया का सबसे हल्का और पतला स्मार्टफोन होगा। अब अपकमिंग फोन को चीन के 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, जो हिंट देता है कि चीन में इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा।

फास्ट चार्जिंग : वीवो स्मार्टफोन का मॉडल नंबर V2303A है, जिसकी पुष्टि फोन के 3C सर्टिफिकेशन से हुई है। स्मार्टफोन का मॉडल नंबर पहले वीबो पर टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने बता दिया था।

सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग तकनीक के सपोर्ट के साथ डेब्यू करेगा। सर्टिफिकेशन से यह भी कंफर्म होता है कि फोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा।

यह भी पता चलता है कि अपकमिंग एक्स फोल्ड 3 फोन V8073L0E0-CN और V8073L0A1-CN मॉडल नंबर वाले चार्जर को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा, 3C सर्टिफिकेशन से फोन के किसी अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं होता है।

स्पेसिफिकेशन संभावित:चीनी स्मार्टफोन ब्रांड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ वेनिला Vivo X Fold 3 स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह फोन लाइटवेट बॉडी के साथ बाजार में सबसे पतले फोल्डेबल के रूप में लॉन्च होने के लिए तैयार है। हाल ही में, टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर स्मार्टफोन के डिजाइन स्कीमैटिक्स को शेयर किया।

कैमरा सेटअप: कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। फोल्डेबल स्मार्टफोन में अल्ट्रावाइड और टेलीफोटो सेंसर के लिए 50 मेगापिक्सेल सेंसर भी होंगे। कहा जा रहा है कि टेलीफोटो सेंसर 40x डिजिटल जूम के सपोर्ट के साथ 2x ऑप्टिकल जूम को स्पोर्ट करता है।

Vivo Pad 3 टैबलेट: फोन के इंटरनल और कवर दोनों स्क्रीन पर एक ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की भी जानकारी है। वीवो इस महीने के अंत में चीन में Vivo Pad 3 और Vivo Pad 3 Pro टैबलेट के साथ अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है।