लोक सभा चुनाव में प्रत्याशी ओम बिरला के लिए पत्नी ने मांगा समर्थन

28

कोटा। Lok Sabha Election: कोटा-बून्दी लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में अब परिवार ने भी प्रचार अभियान प्रारम्भ कर दिया है। बुधवार को बिरला की पत्नी डॉ. अमिता बिरला ने रंगबाड़ी स्थित बालाजी मंदिर में दर्शन करने के उपरान्त गणेश नगर व स्वामी विवेकानन्द नगर में आयोजित स्वयं सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं के साथ संवाद किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बीते 10 वर्षों में महिला सशक्तिकरण की दिशा में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। आपने आपके भाई ओम बिरला को दिल्ली तक पहुंचाया और पीएम मोदी ने आपके भाई को एक महत्वपूर्ण कार्य सौंपा और उनके कार्यकाल में ही नारी शक्ति वंदन अधिनियम जैसा ऐतिहासिक बिल संसद में पारित हुआ।

आपके सांसद का लक्ष्य है कि उनकी दीदियां लखपति बने, इसके लिए वे निरन्तर प्रयास करते हैं, आपके साथ बैठकर कार्ययोजना बनाते हैं। आज उनके द्वारा शुरू किया सुपोषित मां अभियान देश में नजीर बन गया है, स्वयं पीएम मोदी ने इस अभियान की प्रशंसा की है।

महिलाओं की गरिमा की रक्षा हुई
पूर्व महापौर महेश विजय ने कहा कि देश का हर वर्ग नरेंद्र मोदी की तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना चाहता है। आजादी के बाद पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने माताओं बहनों की चिंता करते हुए, उनकी गरिमा की रक्षा करते हुए शौचालय जैसे गंभीर विषय को देश के सामने रखा औऱ 9 करोड़ शौचालयों का निर्माण करवाया। उज्जवला योजना, हर घर नल, पोषण अभियान सहित कई ऐसी योजनाएं हैं जिन्होंने हमारी मातृशक्ति के जीवन को बदलने का काम किया है। इस दौरान मंडल अध्यक्ष राजेंद्र मेहरा, महामंत्री कुंजबिहारी मलिया, गोविंद, पार्षद आरडी वर्मा, नितिन धारवाल, रेखा यादव, महेंद्र चौधरी, भगवती महावर, पारस कंवर, रोहित पोसवाल, मोहनलाल सेन आदि मौजूद रहे।