फॉक्सवैगन की नई T-Roc SUV भारत में लॉन्च, इमरजेंसी कॉल का होगा ऑप्शन

797

नई दिल्ली। फॉक्सवैगन इंडिया ने भारत में आज T-Roc एसयूवी को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 19.99 लाख रुपए (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। एसयूवी को पिछले माह फरवरी में हुए ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। एसयूवी 5 ड्युअल टोन कलर ऑप्शन में उपलब्ध रहेगी। कार को सीबीयू के तौर पर आयात किया जाएगा। मतलब कार का निर्माण भारत में नहीं हुआ है। इसका पूरी तरह से निर्माण करके भारत लाया जाएगा।

बुकिंग और ऑफर
कार की बुकिंग शुरू हो गई हैं। अब तक भारत के कार की 25,00 बुकिंग्स मिली हैं। T-Roc एसयूवी की डिलीवरी भारत में मिड अप्रैल 2020 से शूरू होगी।

इंजन व पावर
फॉक्सवैगन T-Roc में बीएस6 इमीशन नॉर्म्स वाला 1.5 लीटर TSI पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 150hp पावर और 250Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। एसूयूवी 7 स्पीड DSG ट्रांसमिशन और पैडल शिफ्टर्स के साथ आएगी। कंपनी का कहना है कि T-Roc के इंजन के साथ सिलिंडर डिएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है. इससे बेहतर माइलेज पाने में मदद मिलेगी।

क्या होगा खास
नई T-ROC एसयूवी फॉक्वैगन के WeConnect Go ऐप के साथ आएगी। इस पर व्हीकल की इनफॉरमेशन देखी जा सकती है और इमरजेंसी कॉल​ की जा सकती है या रोडसाइड असिस्टेंस पाया जा सकता है।

फीचर्स
-445 लीटर बूट स्पेस
-फुल LED हैड और टेल लैंप और नई DRLs
-17 इंच डुअल टोन एलॉय व्हील
-फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर
-पावर्ड ड्राइवर सीट
-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल
-डुअल जोन क्लाइमेंट कंट्रोल

पैनोरोमिक सनरूफ
-8 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम
-एंड्राइड और IOS कनेक्टिविटी वाल इन्फोटेनमेंट सिस्टम
सेफ्टी फीचर्स
-6 एयरबैग्स
-एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS)
-इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC)