घूसखोर पन्नालाल के 24 बैंक खाते मिले, दो दिन के रिमांड पर

948

कोटा। अधीक्षण खनिज अभियंता पन्नालाल मीणा को गुरुवार को कोटा एसीबी न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जहां से विशिष्ट न्यायाधीश प्रमोद कुमार मलिक ने उसे दो दिन के रिमांड के लिए बूंदी एसीबी को सौंप दिया। मीणा को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो बूंदी ने बुधवार को गिरफ्तार किया था।

बूंदी एसीबी के उप अधीक्षक तरूणकांत सोमानी ने बताया कि परिवादी राजेन्द्र कुमार शर्मा की शिकायत पर बूंदी एसीबी ने आरके पुरम स्थित अधीक्षण खनिज अभियंता पन्नालाल मीणा के आवास से उसे बुधवार सुबह गिरफ्तार किया। जहां उसके आवास पर कार्रवाई पूरी करने के बाद एसीबी देर रात आरोपी पन्नालाल मीणा को लेकर बूंदी पहुंची, जहां उसे रात को बूंदी कोतवाली में लॉक अप में रखा गया। जहां एसीबी ने उससे प्रारंभिक पूछताछ की।

गुरुवार सुबह पन्नालाल का बूंदी सीएचसी में मेडिकल करवाया गया। इसके बाद बूंदी एसीबी उसे एक बार फिर कोटा ले आई। जहां से रिमांड मिलने के बाद उससे अन्य सम्पत्तियों व प्रकरण के संबंध में पूछताछ की जाएगी। टीम को पन्नालाल के घर से 24 बैंक खातों के दस्तावेज मिले हैं। माना जा रहा है कि अधिकारी के घर बेनामी सम्पति का आंकड़ा 100 करोड़ तक पहुंच सकता है।