‘गदर 2’ के बाद सनी देओल अब ‘बॉर्डर 2’ की तैयारी में

101

गदर 2′ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के पार जाएगी

नई दिल्ली। Movie border 2: सनी देओल एक बार फिर 22 साल बाद ‘तारा सिंह’ बनकर बड़े पर्दे पर लौटे हैं। उनकी मूवी ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। जिस रफ्तार से ‘गदर 2’ आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि मूवी जल्द ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ पार कर ले जाएगी।

फिल्म की हिस्टॉरिक सक्सेस ने सनी देओल के करियर में चार चांद लगा दिए हैं और अब उनकी नेकस्ट सीक्वल ‘बॉर्डर 2’ को लेकर खबर सामने आई है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गदर 2’ के बाद सनी देओल ‘बॉर्डर 2’ की तैयारी में हैं। फिल्म के दूसरे भाग की कहानी 1971 इंडिया पाकिस्तान वॉर पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी जेपी दत्ता और निधी दत्ता संभालेंगे। फिल्म के लिए टॉप स्टूडियो संग कोलैबोरेशन पर बातचीत चल रही है। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। फिल्म का बैकड्रॉप इंडियन आर्मी पर होगा। कहानी पर जल्द ही काम शुरू कर दिया जाएगा।

‘बॉर्डर 2’ में होंगे ये सितारे
जानकारी के अनुसार, ‘बॉर्डर 2’ पूरी तरह से एक्शन ओरिएंटेड फिल्म होगी। इसमें पुरानी कास्ट को नई कास्ट संग रिप्लेस किया जाएगा। फिल्म में आज के एक्टर्स होंगे। ‘बॉर्डर’ फिल्म से सिर्फ सनी देओल सेकंड पार्ट का हिस्सा होंगे।

गौरतलब है कि 1997 में रिलीज हुई ‘बॉर्डर’ उस साल की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों में से एक थी। फिल्म को इसमें दिखाए जाने वाले इमोशन, ड्रामा, परफॉर्मेंस और गानों के लिए खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म के लिए जेपी दत्ता को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला था।