‘गंदगी’ बेचकर मालामाल हो गई लड़की; यकीं नहीं होता न, तो पढ़ लीजिये यह खबर

79

नई दिल्ली। Influencer Sells Jars Of Her Own Farts: एक लड़की अपनी ‘गंदगी’ बेचकर मालामाल हो गई। आपको भी यकीं नहीं होता न, होगा भी कैसे। किन्तु यह सच है। हाल ही में एक महिला सुर्खियों में आई है, जो अपनी ‘गंदगी’ बेचकर हजारों रुपये कमाती है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी वह कौन सी गंदी चीज बेचकर यह महिला मालामाल हो रही है… तो बता दें यह महिला अपनी पाद को बेचकर पैसे कमा रही है।

चेंग विंग यी नाम की एक इन्फ्लुएंसर ने जो खुलासा किया है वह आपको पूरी तरह से हैरान कर देगा। जी हां! यी अपनी पाद से भरे जार बेचती है। जिसके जरिए वह हजारों रुपये कमा रही है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रत्येक जार की कीमत करीब 24,820 रुपये है। महिला यह भी दावा करती है कि उसके पाद से भरे जार को खोलने के 30 दिनों बाद भी उसकी गंध नहीं जाती है। महिला ने अब तक जितने भी पाद से भरे जार बनाए हैं, वे बिक चुके हैं! अपने इस बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए महिला ने विज्ञापन भी तैयार करना शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी पाद को बेचने वाले इन्फ्लुएंसर अपने खान-पान पर बहुत ध्यान रखते हैं। वे अपने खाने के में बीन्स, प्रोटीन मफिन, उबले हुए अंडे, प्रोटीन शेक और दही जैसी चीजों का इस्तेमाल करते हैं। इसके बाद जब उन्हें गैस बननी शुरू होती है तो वो उसे कांच के जार में भर लेते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस जार में गैस भरने से पहले फूलों की पत्तियों को डाला जाता है, जो पाद की तीव्र दुर्गंध को कम करती हैं और जो लोग उसे खरीदते हैं उन्हें फूल की भी खुशबू आती है।