किआ ने लॉन्च किए ये दो नए वैरिएंट, जानिए कीमत और फीचर्स

0
76

नई दिल्ली। किआ इंडिया (Kia India) ने सेल्टोस में दो नए वैरिएंट GTX+ (S) और X-लाइन (S) जोड़े हैं। वे HTX+ वैरिएंट और GTX+ और X-लाइन मॉडल के बीच स्थित हैं। किआ का कहना है कि नए वैरिएंट को वेटिंग पीरियड को कम करने और मूल्य प्रस्ताव को बढ़ाने के लिए पेश किया गया है।

GTX+ (S) की कीमत ₹19.40 लाख है, जबकि X-Line (S) की कीमत ₹19.60 लाख है। ये कीमतें क्रमशः 7-स्पीड DCT ट्रांसमिशन के साथ स्मार्टस्ट्रीम G1.5 T-GDi पेट्रोल और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 1.5l CRDi VGT डीजल इंजन के लिए हैं।

उम्मीद है कि नए वेरिएंट से वेटिंग पीरियड को 15-16 सप्ताह से घटाकर 7-9 सप्ताह करने में मदद मिलेगी। न्यू वैरिएंट लेवल 2 ADAS के साथ आएंगे, जिसमें 17 ऑटोमैटिक फंक्शन होंगे। इसमें ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक भी होगा। किआ चमकदार ब्लैक कलर में तैयार 18 इंच के क्रिस्टल कट अलॉय व्हील भी पेश कर रही है। अगर ग्राहक रूफ को ब्लैक कलर ऑप्शन में बनवाना चाहते हैं, तो उन्हें 20,000 रुपये अतिरिक्त देने होंगे।

इस मौके पर किआ इंडिया के नेशनल सेल्स और मार्केटिंग प्रमुख हरदीप सिंह बराड़ ने कहा कि ग्राहकों का दिल जीतने के लिए उनके पास कार की तुरंत डिलीवरी करने से बेहतर कोई और तरीका नहीं लगता है। नई सेल्टोस लाइन-अप पर औसत वेटिंग पीरियड लगभग 15-16 सप्ताह है, जो दिवाली से पहले डिलीवरी सुनिश्चित करने वाले इन नए वैरिएंट की शुरूआत के साथ कम होकर 7-9 सप्ताह हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि इन वैरिएंट्स को टेक-लवर्स ग्राहकों के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है, जो लुक, तकनीक और ADAS से समझौता नहीं करना चाहते हैं, लेकिन डिलीवरी जल्दी चाहते हैं। हमारा हमेशा से यह प्रयास रहा है कि हम नए जमाने के ग्राहकों को बेहतरीन डिजाइन और टेक्नोलॉजी प्रदान करें।