आईसीआईसीआई बैंक की मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ साझेदारी

890

मुंबई। समेकित परिसंपत्तियों की दृष्टि से भारत निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक, आईसीआईसीआई बैंक ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ कई वर्षों के लिए साझेदारी की। इस साझेदारी के जरिए, बैंक द्वारा क्लब के 35 मिलियन भारतीय अनुसरणकर्ताओं (फॉलोअर्स) को प्रतिस्पर्द्धी सह-ब्रांडयुक्त क्रेडिट और डेबिट कार्ड लाया जायेगा।

इस करार के तहत, आईसीआईसीआई बैंक द्वारा मैनचेस्टर यूनाइटेड के भारतीय प्रशंसकों को दो तरह के क्रेडिट कार्ड्स – ‘मैनचेस्टर यूनाइटेड प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड बाय आईसीआईसीआई बैंक’ और ‘मैनचेस्टर यूनाइटेड सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड बाय आईसीआईसीआई बैंक’ उपलब्ध कराया जायेगा।

प्रत्येक कार्ड के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड ऑनलाइन स्टोर और भारत के अन्य संबद्ध सहयोगियों को विशेष सुविधाओं की रेंज उपलब्ध होगी और उन पर उपलब्ध मर्चेंडाइज पर छूट मिलेगी। विशेष सुविधाओं में वार्षिक कैंपेन’ के सबसे अधिक खर्च करने वालों को पूर्ण भुगतान किया गया ट्रिप’ से लेकर खेल देखने के लिए इंग्लैंड के पुराने ट्रैफोर्ड स्टेडियम में सुविधा, टीम के पहले प्रशिक्षण सत्र को देखने का मौका, और प्रत्येक नये ग्राहक को हस्ताक्षर किया हुआ मर्चेंडाइज और स्वागत उपहार शामिल होंगे।

आईसीआईसीआई बैंक के कार्यकारी निदेशक, अनूप बागची ने कहा, ‘‘हमें इंग्लैंड के प्रीमियर लीग फुटबॉल क्लब, मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ सहयोग करने की प्रसन्नता है। इस सहयोग के जरिए, हम बैंक किस्म-किस्म क्रेडिट कार्ड एवं डेबिट कार्ड की रेंज उपलब्ध करायेंगे और अपने ग्राहकों को विशिष्ट मूल्य प्रस्ताव उपलब्ध करायेंगे।

ये सह-ब्रांडयुक्त कार्ड्स देश के आइकॉनिक फुटबॉल क्लब के प्रशंसकों को अत्याकर्षक प्रस्ताव भी प्रदान करेंगे। यह लॉन्च अपने ग्राहकों के लिए विश्वस्तरीय विशेष सुविधाओं को लाने के हमारे संकल्प की पुनर्पुष्टि करता है। हमें विश्वास है कि यह कार्ड हमारे क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड्स की मौजूदा रेंज में एक और अत्यावश्यक जुड़ाव होगा।’’

मैनचेस्टर यूनाइटेड ग्रुप के प्रबंध निदेशक, रिचर्ड अर्नाल्ड ने बताया, ‘‘इस क्लब में जनवरी में मुंबई में आयोजित होने वाले ILOVEUNITED प्रशंसक आयोजन के साथ पिछले कुछ सीजंस में भारत में अनेक विजिट्स का आनंद लिया है और इसने मैच की लाइव स्क्रीनिंग देखने के लिए लगभग 5000 प्रशंसकों को आकर्षित किया है।

आईसीआईसीआई बैंक के साथ हमारी साझेदारी हो जाने से, हम अपने निष्ठावान प्रशंसकों को भारत के एक सबसे प्रतिष्ठित बैंकिंग समूह की ओर से गुणवत्तापूर्ण वित्तीय उत्पाद उपलब्ध कराने के साथ उनके उनके संग जुड़े रह सकेंगे व संवाद करते रह सकेंगे।’’

मैनचेस्ट यूनाइटेड के उत्साही प्रशंसक अब 7434005555 पर मिस कॉल देकर या 5676766 पर SMS,MU टाईप कर एसएमएस भेजकर क्रेडिट कार्ड्स के लिए आवेदन कर सकते हैं।आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट कार्ड्स की मैनचेस्टर यूनाइटेड रेंज शीघ्र ही उपलब्ध होगी।