महिंद्रा XUV300 कार नए अवतार में होगी लॉन्च, खुल गया डिजाइन का राज

61

नई दिल्ली। Mahindra XUV300 in new avatar: दिग्गज कार निर्माता महिंद्रा जल्द अपनी मोस्ट-अवेटेड कार XUV300 फेसलिफ्ट को लॉन्च करने वाली है। इस कार का बाजार में मुकाबला टाटा नेक्सन, सोनेट, वेन्यू और ब्रेजा से होगा। लॉन्च से पहले ही कार की फोटो टेस्टिंग के दौरान लीक हो गई है। लीक हुए स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि कार के एक्सटीरियर में बड़े बदलाव होंगे। आइए जानते हैं अपकमिंग कार के फीचर्स के बारे में विस्तार से।

कार का एक्सटीरियर
अपकमिंग XUV300 में बड़ा स्टाइलिंग अपडेट मिलेगा। बता दें कि कार साल 2025 में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। अपकमिंग कार में ग्राहकों को री-डिजाइन किए गए ड्रॉप-डाउन एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप के साथ अपडेटेड बम्पर और हेडलैम्प असेंबली भी मिलेगी। दूसरी ओर कार के रियर में पूरी-चौड़ाई वाली LED लाइट बार के साथ री-डिजाइन किया गया टेलगेट शामिल है। इसके अलावा, अपकमिंग कार के प्रोफाइल में किसी बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है।

1.2-लीटर TGDI इंजन से लैस होगी कार
वहीं, कार के इंटीरियर में 10.25-इंच स्क्रीन, 360-डिग्री कैमरा, कूल्ड सीटें, रियर एसी वेंट और नया लुक वाला डैशबोर्ड दिया जा सकता है। मौजूदा कार में एक 1.5-लीटर डीजल, 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल और एक 1.2-लीटर TGDI का इंजन दिया जा सकता हैI जबकि XUV300 फेसलिफ्ट पावरफुल 131bhp, 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल (TGDI) इंजन के साथ आइसिन-सोर्स्ड 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कनवर्टर के साथ आएगी।