प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा क्या पहना, जिससे उड़ रहे सबके होश?

0
19

बॉलिवुड के अलावा अब हॉलिवुड में भी सफलता के झंडे गाड़ चुकीं प्रियंका चोपड़ा को फैशन और स्टाइल में टक्कर दे पाना आसान तो नहीं, लेकिन हमेशा अपनी ड्रेस के लिए तारीफें पानेवालीं प्रियंका इस बार ट्रोल हो गई हैं।

दरअसल प्रियंका ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं, जिसमें वह पेस्टल ब्लू कलर के लॉन्ज़री ब्लेज़र ड्रेस में नज़र आ रही हैं। अब प्रियंका की यह ड्रेस कुछ लोगों को पसंद न आई और देखते ही देखते लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

प्रियंका चोपड़ा अमेर‍िकी टीवी शो क्वॉन्टिको का तीसरा सीजन लेकर आ रही हैं। बता दें कि प्र‍ियंका की इस पेस्टल ब्लू कलर की ड्रेस में चेस्‍ट पर कट जैसे डिज़ाइन बने हैं।

इस ड्रेस को न्‍यूयॉर्क बेस्‍ड ड‍िजाइनर डियान ली ने ड‍िजाइन क‍िया है। भले ही इस ड्रेस में प्रियंका काफी कॉन्फिडेंट और कम्फर्टेबल लग रही थीं, लेकिन इस ड्रेस को देखकर सोशल यूज़र्स काफी असहज हो गए और तरह-तरह के फनी और कुछ भद्दे कॉमेंट्स भी किए उन्होंने।

किसी ने लिखा, ‘यदि मेरी मां देखतीं तो वह फौरन इसे रफ्फू के लिए भेज देतीं।’ एक यूज़र ने लिखा, ‘मुझे लगा यह ड्रेस ब्रेस्टफीडिंग मॉम्स के लिए है।’ किसी ने इस डिज़ाइन को हवा जाने का रास्ता बताया और कहा कि मुंबई में काफी गर्मी है। एक यूज़र ने ‘बाजीगर’ का डायलॉग याद करते हुए फनी कॉमेंट किया।

किसी के कपड़ों पर इस तरह के कॉमेंट गलत
इस तरह का ट्रोल गलत है, जो किसी के रंग-रूप, पहनावा, बोलचाल का मजाक उड़ाने के मकसद से किया जाता हो। इनकी इस ड्रेस का मजाक उड़ाने को यहां सिर्फ इसलिए गलत नहीं कहा जा रहा कि वह सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा हैं, बल्कि उनकी जगह यदि कोई आम लड़की भी ऐसे कपड़े पहनती है और लोग उसका मजाक उड़ाते हैं तो यह गलत है।

अपनी पसंद, अपनी मर्जी के कपड़े पहनने का हक हर किसी को है। यदि हम किसी की पसंद का सम्मान नहीं कर सकते तो कम से कम उसका मजाक उड़ाने का भी हमें कोई हक नहीं है। दूसरी बात कि प्रियंका बॉलिवुड के बाद हॉलिवुड में भी काफी आगे बढ़ चुकी हैं, जिनकी स्टाइल और फैशन के लोग कायल हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मेहनत और टैलंट के बल पर पूरी दुनिया में जो नाम कमाया है और अपनी पहचान बनाई है, उनकी ऊंची कद के सामने इस तरह के ट्रोल जायज नहीं। कई लोगों ने प्रियंका के इन ट्रोलर्स के जवाब भी दिया है, जिन्हें उनके ड्रेस पर ऐसे कॉमेंट्स पसंद न आए। किसी ने लिखा कि प्रियंका जो चाहें वह पहनने के लिए पूरी तरह आजाद हैं।