पद्मावत ने की दो दिन में 50 करोड़ की कमाई, विरोध बेअसर

0
26

मुंबई।  करणी सेना समेत कई और संगठनों के विरोध प्रदर्शन का फिल्म ‘पद्मावत’ की कमाई पर कोई खास नहीं पड़ा है और संजय लीला भंसाली की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ‘पद्मावत’ ने 2 दिन में ही 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

फिल्म ने पहले दिन जहां 16-17 करोड़ रुपये कमाए थे वहीं, दूसरे दिन यानी 26 जनवरी को ‘पद्मावत’ का देशभर का कलेक्शन करीब 32 करोड़ के आसपास रहा। तो वहीं पेड प्रीव्यूज से फिल्म को करीब 4 करोड़ की कमाई हुई थी। ऐसे में कुल मिलाकर देखें तो ‘पद्मावत’ ने 2 दिन में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

गुरुवार 25 जनवरी को जिस दिन ‘पद्मावत’ रिलीज हुई थी उसकी तुलना में 26 जनवरी शुक्रवार का दिन ज्यादा शांतिपूर्ण रहा और नैशनल हॉलिडे की वजह से फिल्म को ज्यादा दर्शक मिले। साथ ही फिल्म पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन ज्यादा स्क्रीन्स पर दिखायी गई।

26 जनवरी के दिन बेंगलुरु में ‘पद्मावत’ को फुल डे मिला जिससे पहले दिन की तुलना में फिल्म को 65 प्रतिशत की ग्रोथ मिली। हालांकि फिल्म ने दूसरे दिन करीब 20 से 22 प्रतिशत का बिजनेस खोया जिसका मतलब है कि फिल्म दूसरे दिन 40 करोड़ का बिजनस कर सकती थी लेकिन देशभर में विरोध प्रदर्शन और हिंसा की वजह से अब भी कुछ लोग ‘पद्मावत’ देखने से बच रहे हैं।

‘पद्मावत’ की कमाई के मामले में मुंबई सर्किट का बिजनस सबसे अच्छा रहा। गुजरात को छोड़कर अकेले मुंबई में फिल्म ने 11 करोड़ का बिजनेस किया है। इसका मतलब है कि मुंबई में ‘पद्मावत’ की कमाई ‘बाहुबली 2’ के बराबर है। उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म और ज्यादा रफ्तार पकड़ेगी और सोमवार तक 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का आंकड़ा पार कर जाएगी।