एसआरएम में दाखिले के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू

0
10

कोटा। एसआरएम यूनिवर्सिटी ने अपने समूह के सभी विश्वविद्यालयों में इंजीनियरिंग और टेक्नालॉजी फैकल्टी में बीटेक डिग्री प्रोग्राम के लिए ऑनलाइन आवेदन दाखिल किए जाने की घोषणा कर दी है।

दाखिले की प्रक्रिया एसआरएम यूनिवर्सिटी, एसआरएम यूनिवर्सिटी एपी अमरावती, एसआरएम यूनिवर्सिटी हरियाणा सोनीपत के कट्टनकुलाथुर, रामापुरम, वड़ापलानी और एनसीआर दिल्ली कैम्पस के लिए एक होगी। बीटेक में सभी दाखिले इंजीनियरिंग की संयुक्त प्रवेश परीक्षा एसआरएमजेईईई के जरिए होंगे।

यह कंप्यूटर आधारित परीक्षा होगी जो देश भर के 130 केंद्रों तथा मध्य पूर्व के देशों में अप्रैल 2018 में आयोजित की जाएगी। एसआरएमजेईईई 2018 के दोनों तरह के, अनिवासी और निवासी भारतीय आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन मार्च 2018 तक प्राप्त किए जा सकेंगे।

एसआरएम यूनिवर्सिटी योग्य और प्रतिभाशाली छात्रों को कई छात्रवृत्ति, फीस में छूट, पढ़ाई और अनुसंधान में सहायता देता है। इनमें संस्थापक छात्रवृत्ति शामिल है। इसमें ट्यूशन और हॉस्टल फीस 100ः माफ रहती है और यह एसआरएमजेईईई, जेईईई, सीबीएसई , राज्य बोर्ड फाइनल में टॉप करने वालों के साथ खेल में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वालों के लिए है।