Whatsapp में ऐनिमेटेड स्टिकर्स फीचर, मजेदार होगी अब चैटिंग

933

नई दिल्ली।इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप Whatsapp अपने यूजर्स के चैट एक्सपीरियंस को बेहतर और मजेदार बनाने के लिए लगातार नए-नए फीचर रोलआउट करता रहता है। इसी कड़ी में वॉट्सऐप अब अपने यूजर्स के लिए ऐनिमेटेड स्टिकर्स जारी करने की तैयारी कर रहा है। गौरतलब है कि वॉट्सऐप ने पिछले साल अक्टूबर में स्टिकर्स फीचर को लॉन्च किया था।

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप का यह फीचर अभी जारी नहीं किया गया है, लेकिन इसकी टेस्टिंग ऐंड्रॉयड, आईओएस और वेब के लिए की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इन ऐनिमेटेड स्टिकर्स को मौजूदा स्टिकर्स पैक में जोड़ा जाएगा।

WABetaInfo ने बताया, ‘हम कह सकते हैं कि यह फीचर काफी अच्छे तरीके से काम करेगा। ऐनिमेटेड स्टिकर्स सपॉर्ट थर्ड पार्टी स्टिकर्स के लिए भी रहेगा और इसके रिलीज होने में अब ज्यादा वक्त नहीं है।’

WABetaInfo ने अपनी साइट पर इन स्टिकर्स के कुछ सैंपल को शेयर किया है। इन्हें देखने के बाद कहा जा सकता है कि इन ऐनिमेटेड स्टिकर्स के आने के बाद यूजर्स के चैटिंग का मजा दोगुना हो जाएगा।

अगर आप रिसीव किए ऐनिमेटेड स्टिकर को सेंड करेंगे तो यह ऐनिमेटेड फॉर्म में ही जाएगा। बताया जा रहा है कि वॉट्सऐप अपने ऐनिमेटेड स्टिकर्स के लिए आईओएस ऐप पर भी सपॉर्ट उपलब्ध कराएगा।

वॉटस्ऐप पर इस वक्त 13 प्री-इंस्टॉल्ड स्टिकर्स सेट ऑफर करता है। ऐंड्रॉयड यूजर्स अगर चाहें ‘Get More Stickers’ ऑप्शन पर टैप करके गूगल प्ले स्टोर से और स्टिकर डाउनलोड कर सकते हैं।