Samsung Galaxy M13 स्मार्टफोन 5 जुलाई को होगा लांच, जानें फीचर्स

183

नई दिल्ली। Samsung कम्पनी एक और नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M13 को लांच करने की योजना बना रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Samsung Galaxy M13 को 5 जुलाई को लांच कर सकती है। यह Samsung Galaxy M12 का अपग्रेड वर्जन होगा।

संभावित फीचर्स
डिस्प्ले – इस फोन में 6.6 इंच की स्क्रीन मिल सकती है जिससे HD+ resolution मिल सकता है। अन्य फोन की तरह इस फोन में भी waterdrop style notched डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है।

बैटरी- सैमसंग इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी लगा सकती है। इसके साथ ही 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दे सकती है।

रैम और मेमोरी – स्मार्टफोन में 4 GB की रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

कैमरा – इस फोन में ट्रिपल कैमरा फॉर्मेट हो सकता है। इसमें 50 MP का बैक कैमरा, 5 MP का अल्ट्रा वाइड और 2 MP का डेप्थ कैमरा लगे होने की उम्मीद है। इसमें 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

प्रोसेसर– सैमसंग के इस फोन में Exynos 850 प्रोसेसर लगा हो सकता है।

ओएस – यह फोन Android 12 के साथ लांच किया जा सकता है।

वजन- इस फोन का वजन 192 ग्राम हो सकता है।

रंग- यह फोन ग्रीन, ऑरेंज और ब्लू कलर में लांच हो सकता है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम, 3.5 mm जैक, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स के भी होने की उम्मीद हैं।

कीमत: इसकी कीमत 15,000 रुपये से नीचे ही रहेगी। Samsung Galaxy m12 को भी कंपनी ने 11,000 रुपये की कीमत में लांच किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये पता चले सैमसंग गैलेक्सी एम 13 के ये सभी संभावित फीचर्स हैं। इसलिए फोन के लांच होने के बाद ही सभी फीचर्स की पूरी तरह से जानकारी मिलेगी।