Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन 22 जून को होगा लांच, जानिये फीचर्स

232

नई दिल्ली। Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन 22 जून को दोपहर 12 बजे लांच होगा। Samsung कंपनी ने Galaxy F13 को Flipkart पर लिस्ट कर दिया है। इस लिस्टिंग में कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन के लांच होने की तारीख के साथ कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया है। तभी इस फोन की कीमत का भी पता चलेगा। हालाँकि इतना जरूर है कि ये मिड रेंज फोन ही होगा।

फीचर्स
बैटरी: सैमसंग ने इस फोन में 6000 mAh की बैटरी लगाई है। इसके साथ ही 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है।

रैम: स्मार्टफोन में 8 GB की रैम, Ram plus फीचर के साथ मिलेगी।

डिस्प्ले: इस फोन में Full HD+ LCD डिस्प्ले मिलता है। फोटोज से पता चल रहा है कि इसमें इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया हुआ है।

ऑटो डाटा स्विच फीचर :इस फीचर के जरिये फोन में नेटवर्क ना आने पर डेटा अपने आप एक सिम से दूसरे सिम पर स्विच हो जाएगा। यह सैमसंग के बजट सेगमेंट में आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा।

कैमरा: सैमसंग द्वारा जारी की गई गैलेक्सी f13 की फोटोज से ये साफ़ होता है कि यह एक ट्रिपल कैमरा फॉर्मेट वाला स्मार्टफोन है। वहीं इसमें फ्रंट कैमरा भी लगा हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन ये कैमरे कितने मेगापिक्सेल वाले होंगे, इसका फोन की लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेगा।

डिजाइन: फोटोज से ये भी पता चल रहा है कि फोन ग्रीन, ब्लू और रोज़ (rose) कलर में आ सकता है। इसके साथ ही फोन के बॉटम में type c पोर्ट और 3.5 mm जैक भी लगा हुआ दिखाई दे रहा है।

संभावित अन्य फीचर्स: कुछ मीडिया रिपोर्ट अनुसार इस फोन के कई अन्य फीचर्स लीक भी हुए हैं। इन्हीं रिपोर्ट अनुसार फोन में Exynos 850 प्रोसेसर लगा हो सकता है। इंटरनल स्टोरेज 128 GB की दी जा सकती है। फोन के Android 12 के साथ आने की उम्मीद है।