Realme Narzo 70 Pro 5G जल्द ही भारत में लॉन्च होगा, जानिए स्पेसिफिकेशन

91

नई दिल्ली। रियलमी कम्पनी का एक दमदार कैमरा फोन Realme Narzo 70 Pro 5G जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने इसकी माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी है। कंपनी का कहना है कि Realme Narzo 70 Pro देश में मार्च में आएगा। साथ में कंपनी ने यह भी कंफर्म कर दिया है कि लॉन्च होने के बाद इसे विशेष रूप से अमेजन पर बेचा जाएगा।

स्पेसिफिकेशन: Sony IMX890 सेंसर को स्पोर्ट करेगा। यह 1/1.56-इंच सेंसर साइज वाला 50MP सेंसर है, जो अपने पिछले मॉडल की तुलना में लगभग 64% ज्यादा लाइट कैप्चर करता है। यह वही सेंसर है जिसे रियलमी अपने Realme 12 Pro+ 5G पर उपयोग करता है।

माइक्रोसाइट से यह भी पता चलता है कि फोन ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा और इसमें फ्लैट एज डिजाइन होगा। डिजाइन की बात करें तो, इसमें पीछे की तरफ एक गोल कैमरा मॉड्यूल हो सकता है, जो Realme 12+ 5G के समान दिखता है, जो भारत में 6 मार्च को लॉन्च होने वाला है।

रियलमी का यह भी दावा है कि अपकमिंग Narzo 70 Pro 5G अपने प्राइस सेगमेंट में दूसरे स्मार्टफोन्स की तुलना में बेहतर सॉफ्टवेयर एक्सपीरियंस और बेहतर स्पेसिकेशन की पेशकश करेगा। हालांकि, डिस्प्ले, चिपसेट समेत कई चीजों के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

नारजो का लोगोL इसके अलावा, कुछ दिन पहले, रियलमीा ने नारजो सब-ब्रांड के लिए एक नए लोगो को भी पेश किया था। सब-ब्रांड की अब narzo के बजाय Narzo के रूप में एक नई पहचान है। चूंकि Narzo 70 Pro लॉन्च अगले महीने होगा, हम उम्मीद कर सकते हैं कि रियलमी लॉन्च के कुछ दिन पहले इसकी अधिक डिटेल्स का खुलासा करेगी।