OnePlus 8 की रियल लाइफ तस्वीरें लीक, जानिए क्या है फीचर्स

0
896

नई दिल्ली। OnePlus 8 की रियल लाइफ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में यह फोन एक शख्स के हाथ में नजर आ रहा है और इसे देखकर दावा किया जा रहा है। तस्वीरों में नजर आ रहे फोन का लुक काफी कुछ OnePlus 7T Pro की तरह है लेकिन कुछ चीजें हैं जो इसे अलग बनाती हैं। जो तस्वीर लीक हुई है उनसे पहले इस OnePlus 8 की कुछ और भी जानकारियां लीक हुई थीं।

लीक तस्वीरों को लेकर दावा है कि यह लॉन्च होने वाले OnePlus 8 की हैं। इन फोटोज का एनालिसिस करने वालों ने दावा किया है कि इसमें शख्स के हाथ में नजर आ रहे फोन में डुअल पंच होल डिस्प्ले दिखाई दे रहा है वहीं डुअसल कर्व्ड स्क्रीन डिजाइन नजर आ रही है। वहीं एक और तस्वीर में इस फोन का बैक साइड नजर आ रहा है जिसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप नजर आ रहा है जो OnePlus 7T Pro से अलग है वहीं नीचे की तरफ OnePlus 5G लिखा नजर आ रहा है।

टेबल पर रखा यह डिवाइस प्रोटेक्टिव केस में दिखाई दे रहा है जो टाइप सी पोर्ट के साथ और एक्सटरनल स्पीकर नजर आ रहा है। हालांकि, इसे लेकर कोई कंफर्म जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह OnePlus 8 Pro का प्रोटोटाइप है या नहीं। जहां तक इसके स्पेसिफिकेशंस को लेकर चल रही अफवाहों की बात है तो इसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले होने का दावा किया जा रहा है वहीं इसमें क्वालकॉम का अगला फ्लैगशिप चिपसेट दिया जा सकता है जो संभवतः Snapdragon 865 प्रोसेसर हो सकता है।