Kia Sonet X-Line भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

395

नई दिल्ली। किआ इंडिया (Kia India) कंपनी ने भारत में गुरुवार को सोनेट एक्स-लाइन (Kia Sonet X-Line) को 13.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च कर दिया है। सोनेट एक्स लाइन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें कॉस्मेटिक अपग्रेड देखने को मिलते है।

किआ सोनेट एक्स-लाइन (Kia Sonet X-Line) टॉप-स्पेक GTX+ वैरिएंट पर बेस्ड है, यह मैट फिनिश पाने वाला सब-फोर मीटर SUV सेगमेंट में पहला मॉडल है।

फीचर्स: किआ सोनेट एक्स-लाइन में 16-इंच के ड्यूल-टोन अलॉय व्हील, टाइगर नोज ग्रिल, फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स, ORVMs, रियर बम्पर, ग्लॉस ब्लैक एलिमेंट्स मिलते हैं। इसके अलावा एक डार्क क्रोम फॉग लाइट गार्निश, डार्क हाइपर मेटल एक्सेंट, सिल्वर ब्रेक कैलीपर्स, शार्क-फिन एंटीना के लिए मैट फिनिश जैसे फीचर्स दिए गए है।

वेरिएंट और कीमत: किआ सॉनेट एक्स-लाइन के सोनेट एक्स-लाइन 1.0 टर्बो-पेट्रोल डीसीटी वेरिएंट की कीमत 13.39 लाख रुपए और सोनेट एक्स लाइन 1.5-लीटर डीजल एटी की कीमत 13.99 लाख रुपए है।

कॉम्पैक्ट एसयूवी पेश: किआ इंडिया के चीफ सेल्स ऑफिसर म्युंग-सिक सोहन ने इस मौके पर कहा कि सॉनेट एक्स-लाइन के साथ हमने अपनी डिजाइनिंग कौशल का प्रदर्शन किया है और एक स्टाइलिश और अलग दिखने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी पेश की है। कंपनी की कुल बिक्री में 32 प्रतिशत से अधिक के योगदान के साथ, Sonet ने खुद को सेगमेंट में काफी मजबूत किया है। हमें यकीन है कि सोनेट एक्स-लाइन इस त्योहारी सीजन में प्रीमियम और एक्सक्लूसिव एसयूवी चाहने वालों के बीच अपनी जगह बना लेगी।