itel P40 स्मार्टफोन 3 कैमरे के साथ भारत में 8000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च

227

नई दिल्ली। आईटेल (itel) कम्पनी ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन itel P40 को लॉन्च कर दिया है। फोन का डिजाइन POCO से मिलता -जुलता है जिसमें बैक पैनल पर एक बड़ा कैमरा दिया गया है। फोन में पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेंसर दिया गया है।

सिक्योरिटी के लिए स्मार्टफोन में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा वॉटरड्रॉप नॉच और बैक पैनल में एक यूनिक टेक्सचर फिनिश है जो हाथों पर बेहतर ग्रिप देता है। आइये जानते हैं इस फोन में क्या खास फीचर है और इसकी कीमत कितनी है।

कीमत और सेल: आईटेल पी40 की कीमत 7,699 रुपये है और यह फोर्स ब्लैक, ड्रीमी ब्लू और लक्जरियस गोल्ड में खरीदने के लिए उपलब्ध है। फोन को आईटेल की वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स: आईटेल पी60 में वाटरड्रॉप के साथ 6.6 इंच का एचडी डिस्प्ले, 1612 X 720 पिक्सल रेजोल्यूशन, 120 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट है। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि फोन 57 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकता है। हैंडसेट एंड्रॉइड 12 गो एडिशन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है और इसमें सिक्योरिटी के फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर है। कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो इसमें 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस दिया गया है।

फीचर्स: itel P40 में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेंसर है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और VGA सेकेंडरी लेंस है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है। फोन 6GB + 32GB, 4GB + 64GB, और 7GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है। स्मार्टफोन में मेमोरी फ्यूजन तकनीक शामिल है जो रैम के लिए इंटरनल स्टोरेज का इस्तेमाल करती है। कंपनी ने कहा कि itel P40 को अपनी शानदार 9.2 मिमी अल्ट्रा-स्लिम बॉडी और फ्यूचरिस्टिक एक्स्ट्रा-लार्ज डबल लेंस सेटअप के साथ डिजाइन किया गया है।