Honor का फोल्डेबल स्मार्टफोन Magic V जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने दिखाई झलक

237

नई दिल्ली। सैमसंग और मोटोरोला के बाद फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में एक और स्मार्टफोन कम्पनी Honor कदम रखें जा रही है। सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन की बात करें तो गैलेक्सी जेड फ्लिप और जेड फोल्ड सीरीज इस सेगमेंट में सबसे पॉपुलर है जिसे दुनियाभर में पसंद किया जाता है और ये टॉप पर बनी हुई है। Honor कंपनी अपने Magic V मॉडल से फोल्डेबल फोन्स के सेगमेंट में कदम रखने को पूरी तरह से तैयार है और अपने ट्विटर हैंडल पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन की झलक भी दिखाई है।

वैसे तो इस सेगमेंट में कई कंपनियां स्मार्टफोन तैयार कर रही हैं लेकिन सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन की बात करें तो गैलेक्सी जेड फ्लिप और जेड फोल्ड सीरीज इस सेगमेंट में सबसे पॉपुलर है जिसे दुनियाभर में पसंद किया जाता है और ये टॉप पर बनी हुई है।

हॉनर के पहले फोल्डेबल डिवाइस के बारे में बात करें तो इसे लेकर अभी सटीक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन फिर भी कहा जा रहा है कि इसमें 6.45-इंच की कवर स्क्रीन के साथ 8.03-इंच की इनर फोल्डिंग डिस्प्ले होगी। इससे पता चलता है कि डिवाइस का फॉर्म फैक्टर गैलेक्सी जेड फोल्ड के जैसा होगा, जिसे बड़ा डिस्प्ले दिखाने के लिए अनफोल्ड किया जा सकता है। जानकारी के अनुसार चीनी डिस्प्ले निर्माता बीओई इस स्मार्टफोन के लिए फोल्डेबल डिस्प्ले तैयार करेगा। इस फ़ोन के टॉप पर अल्ट्रा-थिन ग्लास का इस्तेमाल किया जाएगा।

हॉनर ने यह भी पुष्टि की कि वह एक स्नैपड्रैगन 8 जेन 1-संचालित स्मार्टफोन लॉन्च करेगा, जिसका उपयोग ऑनर के फोल्डेबल स्मार्टफोन में भी किया जाएगा। अब यह देखना बाकी है कि यह मैजिक वी होगा या कोई अन्य फोल्डेबल डिवाइस।