Google Pixel 3: जानिए लॉन्च से पहले इसकी खूबियां

0
772

नई दिल्ली। हाल ही में खबर आई थी कि Google अपनी Pixel सीरीज के दो नए स्मार्टफोन्स यानी Pixel 3 और Pixel 3XL इस साल के आखिर तक लॉन्च करने वाला है। वैसे तो पिक्सल 3एक्सएल से जुड़ी कई जानकारियां पहले लीक हो चुकी हैं, लेकिन अब हाल ही में इसका एक अनबॉक्सिंग विडियो सामने आया है, जिसमें इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी तमाम जानकारी से परदा उठ गया है।

ये हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन्स
इसकी स्क्रीन 6.7 इंच और 1440 x 2960 रेज़ॉलूशन के साथ है। इस फोन के बैक में डबल टोन वाला डिजाइन, 12.2MP का सिंगल कैमरा और एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इस फोन के साथ एक क्विक स्विच अडैप्टर दिया जा रहा है, जिसके ज़रिए किसी अन्य फोन से पिक्सल 3एक्सएल में फटाफट फाइलें डाउनलोड की जा सकती हैं।

उम्मीद जताई जा रही है कि Google Pixel 3 XL में क्वालकॉम 845 स्नैपड्रैगन और 4GB का RAM होगा। साथ ही इस फोन में 9.0 ऐंड्रॉयड पाइ (9.0 Android Pie) पहले से ही इंस्टॉल्ड होगा।

विडियो के ज़रिए Pixel 3 XL में आने वाली नॉच के बारे में भी काफी कुछ पता चल गया है। इसके अलावा इस फोन में फ्रंट में दो सेल्फी कैमरे होंगे, जिनके ज़रिए सुपर सेल्फी ली जा सकती हैं। पिक्सल 3, पिक्सल 2 का अप्रगेडेड वर्जन होगा।