CA फ़ाइनल एवं फाउंडेशन का रिजल्ट घोषित, डायरेक्ट लिंक से देखें

1082

नई दिल्ली। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया यानी आईसीएआई ने सीए फाइनल और सीए फाउंडेंशन कोर्स का परिणाम जारी कर दिया है। यह रिजल्ट ओल्ड और न्यू दोनो कोर्सेस का जारी किया गया है रिजल्ट को आप आईसीएआई की ऑफिशल वेबसाइट्स या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं।

इस रिजल्ट को आप ईमेल या एसएमएस से भी प्राप्त कर सकते हैं ईमेल के लिए रजिस्ट्रेशन कराने की प्रक्रिया कल शुरू हुई थी। रिजल्ट के साथ ही ऑल इंडिया लेवल पर टॉप 50 छात्रों की लिस्ट भी जारी कर दी गई है। अगर आप अपना रिजल्ट देखना चाहते हैं तो आपको अपना रोल नंबर और पिन इस्तेमाल करना होगा। इसके बिना रिजल्ट नहीं देखा जा सकता है।

जिन छात्रों ने सीए फाइनल की परीक्षा पास कर ली है उनके अंकों की स्टेटमेंट उन्हें डाक के जरिए भेजी जाएगी। बता दें कि सीए फाइनल के ओल्ड और न्यू कोर्स के ग्रुप वन की परीक्षा का आयोजन 27,29,31 और 4 जून को की गई थी। वहीं ग्रुप 2 की परीक्षाओं का आयोजन 7,9,11 और 13 जून को किया गया थी।

बता दें कि इन परीक्षाओं का आयोजन मई-जून 2019 में किया गया था। इसके अलावा छात्र अपना रिजल्ट SMS के जरिए भी प्राप्त कर सकते हैं रिजल्ट वाले दिन उन्हें CACPT(Space) छह डिजिट रोल नंबर लिखकर 58888 पर भेजना होगा।

इन वेबसाइट्स पर देखें रिजल्ट CA Final & CA Foundation Result 2019
-Icaiexam.icai.org
-Icai.nic.in
-Caresults.icai.org

ICAI CA Foundation & Final Result 2019 देखने के लिए क्लिक करें