Royal Enfield Classic 500 ट्रिब्यूट ब्लैक मोटरसाइकिल लॉन्च, जानिए कीमत

0
554

नई दिल्ली। Royal Enfield ने पिछले साल लिमिटेड-एडिशन ट्रिब्यूट ब्लैक मॉडल पेश करने के तुरंत बाद क्लासिक 350 को भारतीय बाजार से हटा दिया था।अब कंपनी ने उसी Classic 500 Tribute Black मोटरसाइकिल को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस मोटरसाइकिल के महज 240 यूनिट्स का ही प्रोडक्शन किया जाएगा जिसका मतलब है कि ये एक लिमिटेड एडिशन मॉडल के रूप में लॉन्च की गई है। ।

इस मोटरसाइकिल की कीमत 9,590 यानी (5.39 लाख रुपये होगी) है। आपको बता दें कि ये मोटरसाइकिल जून के अंत तक शोरूम में पहुंचने लगेंगी। इस मोटरसाइकिल को दो साल की वारंटी और रोडसाइड असिस्टेंस के साथ पेश किया जाएगा।

आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड लिमिटेड-एडिशन ट्रिब्यूट मॉडल को ग्लॉसी ब्लैक कलर में पेश किया जाता है जिसके साथ गोल्डन कलर का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है जिसके बाद ये मोटरसाइकिल कहीं ज्यादा क्लासी और स्टाइलिश नजर आती है।

इस मोटरसाइकिल में हाथ से पेंट की गई “मद्रास स्ट्राइप्स” पिनस्ट्रिपिंग और रिम स्टिकर मिलता है। इसके साथ ही मोटरसाइकिल में इस मॉडल की विशिष्टता को दर्शाने वाली एक क्रमांकित प्लेट भी मिलती है। इस मोटरसाइकिल में एक पूरी तरह से ब्लैक-आउट यूसीई 500 सीसी इंजन भी लगाया गया है।

अन्य अपडेट में रॉयल एनफील्ड के आधिकारिक एक्सेसरीज़ कैटलॉग से टूरिंग मिरर और टूरिंग सीटें शामिल हैं। इसे मानक किट के हिस्से के रूप में पेश किया जाएगा। ध्यान देने योग्य बात यह है कि ऑस्ट्रेलिया-स्पेक मॉडल में पहले यूके में लॉन्च किए गए मॉडल के विपरीत, सैन्य सैडलबैग नहीं दिया जाएगा।