एमवे इंडिया का ‘स्वास्थ्य और स्वच्छता’ जागरूकता अभियान शुरु

0
1185

कोटा। पोषण के माध्यम से रोग प्रतिरोधक क्षमता पर ध्यान केंद्रित करने के साथ निरंतर स्वस्थ जीवन को बढ़ावा देते हुए एमवे इंडिया ने ‘स्वास्थ्य और स्वच्छता’ से जुड़ीं आदतों को प्रोत्साहित करने के लिए एक जागरूकता अभियान शुरू किया है।

अपनी 23वीं वर्षगांठ पर शुरू इस अभियान का उद्देश्य जागरूकता फैलाना है कि कैसे सही पोषण एक स्वस्थ जीवन शैली के निर्माण में मदद कर सकता है। अभियान को डॉक्टरों और पोषण विशेषज्ञों के पैनल के साथ वर्चुअल सत्रों के माध्यम से पूरे भारत में 1000 से अधिक सत्र आयोजित किए हैं।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए एमवे इंडिया के सीईओ अंशु बुधराजा ने कहा – “आज स्वास्थ्य के लिए पोषक तत्व लेने के लिए जागरूकता में वृद्धि के साथ स्वास्थ्य और कल्याण ने हर चीज पर प्राथमिकता हासिल कर ली है। साथ ही उम्र भी इसमें कोई मायने नहीं रखती है। पोषण, रोग प्रतिरोधक क्षमता और स्वच्छता के साथ स्वयं की देखभाल इस वर्ष हमारे लिए मुख्य केंद्र बिंदु बनी रहेगी।

इसी के अनुरूप हमने भारत में 23वीं वर्षगांठ पर लोगों को बेहतर, स्वस्थ जीवन जीने में मदद करने के लिए ‘स्वास्थ्य और स्वच्छता’ जागरूकता अभियान की घोषणा की। हम पोषण के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने और बेहतरीन स्वास्थ्य के लिए स्वच्छता संबंधी आदतों को विकसित करने के लिए कई डिजिटल पहलों की मेजबानी कर रहे हैं।”