कंगना की Thalaivi का Trailer रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया

0
709

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपने 34वां जन्मदिन पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज किया है। ‘थलाइवी’ का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल गया है। तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और ऐक्ट्रेस जे जयललिता (J Jayalalithaa) की बायॉपिक पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर में कंगना छा गई हैं। जे जयललिता के लुक में कंगना एकदम फिट लग रही हैं। ‘थलाइवी’ ट्रेलर देखकर फैन्स खुश हैं वही कंगना की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोगों को कंगना का लुक इतना इम्प्रेसिव नहीं लगा है ।

यूट्यूब पर ‘थलाइवी’ ट्रेलर देखने ने बाद एक यूजर ने फायर इमोजी के साथ लिखा है, ‘ब्लॉकबस्टर और अन्य राष्ट्रीय पुरस्कार कंगना के लिए लोड हो रहा है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘ कंगना ने उन लोगों के मुंह पर एक तमाचा मारा, जिन्होंने कहा था कि कंगना को उनका 4वां राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिलेगा, कंगना की झोली में 5वां राष्ट्रीय पुरस्कार होगा ये। एक और यूजर ने लिखा , ‘वह बॉलीवुड में सबसे अच्छी अभिनेत्री हैं, वह इस भूमिका के लिए एकदम सही हैं, इसे पूर्णता कहा जाता है’।

वहीं कुछ लोगों ने इस ट्रेलर को लेकर निगेटिव कमेंट किया है। एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिका है इसे देखने के बाद मैं अपनी आंख में हारपिक डाल लुंगा। एक और निगेटिव कॉमेंट करते हुए यूजर ने लिखा है कि वह इस ट्रेलर से काफी निराश है ट्रेलर बहुत ही बकवास है। एक यूजर ने लिखा है कि क्या यह सिर्फ मेरे लिए है, या हर कोई इस महाकाव्य ट्रेलर को देखकर हंस रहा था? वाह क्या बकवास है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए कंगना रनौत ने काफी मेहनत है की है। उन्होंने खुद को जे जयललिता लुक में ढ़ालने के लिए अपना वजह भी बढ़ाया और घटाया भी। क्योंकि फिल्म में जे जयललिता की फिल्मी करियर से लेकर उनकी राजनीतिक करियर को ध्यान में रखकर कंगना ये कदम उठाया था। जे जयललिता के हाव-भाव के लिए कंगना ने भरतनाट्यम के गुर सीखने से लेकर तमिल भाषा भी सीखा है। बता दें कि यह 23 अप्रैल 2021 को रिलीज करने की घोषणा की है। यह हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी बनाई जाएगी।

जयललिता के जयंती पर 23 अप्रैल 2021 यह फिल्म रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन एएल विजय ने क‍िया है । यह फिल्म विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज बना रहे हैं। जिमसें गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स एसोसिएट हैं।