सुशांत सिंह राजपूत का ड्रग्स सप्लायर शाह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

0
681

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से ड्रग्स सप्लाई करने वाले पैडलर हेमंत शाह उर्फ महाराज को पणजी की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सोमवार को गोवा से तीन लोगों को अरेस्ट किया था, जिनमें हेमंत शाह भी शामिल था। शाह के पास से 0.23 ग्राम LSD और 30 ग्राम चरस बरामद किया गया था।

हेमंत का नाम सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए अनुज केसवानी और रीगल महाकाल ने पूछताछ के दौरान लिया था। दोनों के खिलाफ NCB ने कुछ दिन पहले चार्जशीट दायर की है। हेमंत मूल रूप से मध्यप्रदेश का रहने वाला है और पिछले कुछ सालों से गोवा में बिजनेस कर रहा था।

गोवा से बरामद हुई भारी मात्रा में ड्रग्स
NCB की गोवा सब जोनल यूनिट और मुंबई NCB की एक ऑपरेशनल टीम ने माजल वाड़ो, असगांव में 7 और 8 मार्च की रात छापेमारी कर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया था। इनमें LSD (कमर्शियल क्वांटिटी), चरस 28 ग्राम, कोकीन 22 ग्राम, गांजा 1.1 किलो और 160 ग्राम साइकोट्रॉपिक पदार्थ बरामद किया है। इसके अलावा 500 ग्राम ब्लू क्रिस्टल साइकोट्रॉपिक पदार्थ बरामद किया था।

इसी मामले में एक ड्रग पैडलर और दो विदेशी नागरिकों, उगोचुकु सोलोमन उबाबुको (नाइजीरिया) और जॉन इन्फिनिटी डेविड (कांगो) को पकड़ा गया है। इनके पास से 10 हजार रुपए की भारतीय करेंसी भी बरामद हुई है।