सुशांत केस: ड्रग सप्लाई में एक और आरोपी 2.5 करोड़ के माल के साथ पकड़ा

0
491

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस आरोपी का कनेक्शन ड्रग सप्लाई चेन से बताया जा रहा है। वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में कई जगह रेड डाली जिसमें 2.5 करोड़ का प्रतिबंधित तस्करी का माल मिला है। गिरफ्तार आरोपी को मेडिकल के लिए ले जाया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने आरोपी Regel Mahakal नाम के फरार आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इसे आज (बुधवार को) कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है कि वह एक और आरोपी अनुज केशवानी को ड्रग्स सप्लाई करता था। जिसके माध्यम से ड्रग्स आगे भेजी जाती थी। एनसीबी मुंबई में कई जगह छापेमारी कर रही है, वहां से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है।

सुशांत केस में सामने आया था ड्रग कनेक्शन
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कई गिरफ्तारियां कर चुका है। ड्रग केस में बॉलिवुड का कनेक्शन भी सामने आया था। इसके बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। दोनों को बेल मिल चुकी है। इसके साथ ही अब तक कई पेडलर्स भी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।