सुशांत केस: रिया की मॉर्चरी में एंट्री पर MSHRC ने मांगी कूपर हॉस्पिटल से रिपोर्ट

0
584

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच जारी है। अब महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने रिया चक्रवर्ती की मॉर्चरी में एंट्री को लेकर कूपर अस्पताल में रिपोर्ट मांगी है। आयोग ने रिया के मॉर्चरी के अंदर जाने पर आपत्ति जताई है।

रिपोर्ट के अनुसार, आयोग ने अस्पताल के साथ-साथ मुंबई पुलिस को नोटिस थमाते हुए पूछा है कि आखिर क्यों रिया चक्रवर्ती को मॉर्चरी में जाने की इजाजत दी गई? यहां तक कि एक्ट्रेस का सुशांत सिंह राजपूत से कोई ब्लड का रिश्ता भी नहीं था। इन सभी को लेकर आयोग ने मुंबई पुलिस और अस्पताल से रिपोर्ट की मांग भी की है।

इससे पहले, रिपोर्ट में कहा गया था कि जब मुंबई पुलिस से इस पर उनका बयान मांगा गया तो पुलिस ने कहा कि जो अधिकारी इस केस को संभाल रहे हैं, वे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसी वजह से वे रिपोर्ट प्रस्तुत नहीं कर सके।

दूसरी ओर, कूपर अस्पताल की टीम ने अपने वकील के साथ नेशनल हेल्थ सिस्टम रिसोर्स सेंटर (NHSRC) का दौरा किया, लेकिन जानकारी नहीं दी। वहीं, अस्पताल ने रिया को मॉर्चरी में एंट्री देने से भी इनकार कर दिया था।

टीवी इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने माना था कि वे अपने दिवंगत ब्वॉयफ्रेंड की डेडबॉडी को देखने के लिए अस्पताल में गई थीं। उन्होंने यह भी माना था कि उन्होंने ‘सॉरी बाबू’ बोलते हुए सुशांत के पैर भी छुए थे। वहीं, बाद में पता चला था कि रिया को 15 जून को हुए एक्टर के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी गई थी।