सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म कल इस समय होगी रिलीज

0
1028

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म 24 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज की जाएगी। सुशांत की डेथ के बाद उनके फैंस इमोशनली इस फिल्म के साथ जुड़ गए हैं और अब वे देखना चाहते हैं कि उनके स्टार ने इस फिल्म में कैसा अभिनय किया है।

बता दें कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट तो पहले ही निर्माताओं ने घोषित कर दी थी, लेकिन ये फिल्म कहां रिलीज हो इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने दी। उन्होंने बताया कि फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जा रही है।

मुकेश छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि फिल्म 24 जुलाई को शाम 7.30 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार रिलीज होगी। पोस्ट शेयर करते हुए मुकेश ने कैप्शन में लिखा – हम इसे आप सभी के लिए और स्पेशल बनाना चाहते हैं, तो इस डेट और टाइम को लॉक कर लीजिए। चलिए सब इसे साथ देखते हैं। एक ही वक्त पर, अलग-अलग जगहों से (अपने घरों से), एक ऑडियंस बनकर। ये सुशांत के लिए है।

बता दें कि ‘दिल बेचारा’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों तरह के दर्शक के लिए रिलीज की जा रही है।