दीपक बन गया डांसिंग सेंसेशन दीपिका, जानिए कैसे

0
1668

जोधपुर। अपने डांसिंग जुनून को जिंदा रखने लिए दीपक ने अपना जेंडर ही बदल लिया। जोधपुर का दीपक अब डांसिंग सेंसेशन दीपिका बन गया है। दीपिका डांसर बनने के बाद उसे देखकर यह यकीन करना भी मुश्किल है कि सुंदर-सी दिखने वाली यह लड़की कभी लड़का हुआ करती थी। जोधपुर में अपना मेक ओवर किया और दीपिका डांसर बनने के बाद ब्यूटी प्रो सलून पहुंच गया।

दीपिका ने पहली बार दुल्हन का मेकअप करवाया और तैयार होकर डांस किया और फोटो शूट भी करवाया। दीपिका ने बताया कि पहले दीपक डांसर के नाम से लोग जानते थे, लेकिन अब दीपिका डांसर के नाम से पहचान होगी। जोधपुर की जनता का शुक्रिया अदा करते हुए दीपिका कहती हैं कि पहले भी जोधपुर की जनता ने मुझे भरपूर प्यार दिया है और अब दीपिका बनने के बाद मुझे जनता से और प्यार की दरकार रहेगी।

सबकी लाइफ में बदलाव आता है, मेरी लाइफ में भी ये बदलाव है, लोगों ने मुझे दीपक डांसर के रूप में बहुत सारा प्यार दिया लेकिन अब में दीपिका डांसर बन चुकी हूं। आशा है मुझे दीपक डांसर की तरह ही प्यार मिलेगा।

जेंडर चेंज के बारे में बताते हुए दीपक कहा कि मुझे इसके लिए सबसे बड़ा हौंसला जनता के प्यार एवं आशीर्वाद के रूप में मिला है। जिंदगी में हमेशा सभी को आगे बढ़ना चाहिए, मेरा भी यह एक नया जन्म है। फिजिकल चेंज को लेकर किये गए कमिटमेंट को लेकर दीपिका ने टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया।

नृत्य की विभिन्न मुद्राओं में दीपिका।

दीपिका का मेकओवर करने वाली मेकअप आर्टिस्ट गीतांजलि सोनी ने बताया कि ये दीपक डांसर का नया जन्म है। मेकओवर के बाद ये तय कर पाना भी मुश्किल हो गया कि ये दीपक ही है, जो अब दीपिका के रूप में हम सब के सामने हैं। अपने जुनून को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने की बात को दीपक ने प्रूव का दिखाया है।