Vivo S5 का टीजर रिलीज, जल्द लॉन्च हो सकता है डिवाइस

0
1077

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर वीवो ने अपने Vivo S5 स्मार्टफोन का टीजर रिलीज कर दिया है। इस टीजर से न सिर्फ इस स्मार्टफोन का लॉन्च कन्फर्म हुआ है, बल्कि इसका नाम भी सामने आया है। Vivo S5 स्मार्टफोन से जुड़े कुछ लीक्स पहले भी सामने आए थे और अब ऑफिशली पहला अपडेट देखने को मिला है। यह स्मार्टफोन वीवो की S-सीरीज का ही हिस्सा होगा, जिसे इस साल मई में चीन में लॉन्च किया गया है। इस सीरीज के पहले लॉन्च हुए स्मार्टफोन Vivo S1 और Vivo S1 Pro हैं।

Vivo S1 को ग्लोबली लॉन्च किया गया था लेकिन इसमें चाइना वेरियंट की तरह पॉप-अप कैमरा सेटअप के बजाय वॉटरड्रॉप नॉच सेल्फी कैमरा दिया गया है। Vivo S5 की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में चाइनीज सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म Weibo पर पोस्ट किया है। वीवो ने अपने अकाउंट से नए स्मार्टफोन को विडियो पोस्ट कर टीज किया है। Vivo S5 नाम के साथ ही साफ हो गया है कि कंपनी का नया डिवाइस इसकी ‘S’ सीरीज का पार्ट होगा।

जल्द कन्फर्म होगा लॉन्च
विडियो में स्मार्टफोन से जुड़े ज्यादा डीटेल्स शेयर नहीं किए गए हैं, हालांकि सामने आया है कि लुक्स और डिजाइन के मामले में डिवाइस बेहतरीन होगा। इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट भी अब तक शेयर नहीं की गई है। टीजर के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी जल्द ही इसका लॉन्च भी ऑफिशली कन्फर्म कर सकती है। बता दें, इस स्मार्टफोन से जुड़े कुछ डीटेल्स एक मीडिया इंटरव्यू में चाइनीज सिंगर काइ जूकुन की ओर से भी लीक हो गए थे।

सिंगर के पास दिखा था फोन
सिंगर के हाथ में दिख रहे स्मार्टफोन को Vivo S5 माना गया था और इस डिवाइस के रियर पैनल पर डायमंड शेप का रियर कैमरा मॉड्यूल इंटरव्यू के दौरान दिखा था। कयास लगाए जा रहे हैं कि डिवाइस के कैमरा मॉड्यूल में एक लेजर ऑटोफोकस सेंसर भी देखने को मिल सकता है और ट्रिपल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया जाएगा। नए Vivo S5 में यूजर्स को पिछले Vivo S1 और Vivo S1 Pro जैसा ही ग्रेडिएंट ब्लैक फिनिश भी बैक पैनल पर देखने को मिल सकता है।