टीजर में दिखी Kia Seltos की झलक, पावरफुल फीचर्स से लैस है कार

0
677

नई दिल्ली। Kia Seltos इसी महीने भारत में लॉन्च की जाएगी। इस कार को भारत में 20 जून को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इस कार का टीजर विडियो रिलीज किया है। इस नई कॉम्पैक्ट एसयूवी का यह कंपनी का पहला टीजर विडियो है। किया इंडिया ने हाल ही में इस कार का नाम भारत में अनाउंस किया था। यह कार SP2i कॉन्सेप्ट पर आधारित है। इस टीजर में कार के एक्सटीरियर की झलक दिखाई देती है।

टाइगर नोज ग्रिल्स
टीजर में कार की LED हेडलैम्प्स, टाइगर नोज ग्रिल, रूफलाइन, LED टेललैम्प्स और कई और डीटेल्स की झलक मिलती है। इससे पहले इस कार के बारे में कई फोटोज भी लीक हो चुके हैं। लीक फोटोज से यह कंफर्म होता है कि कार प्रॉडक्शन वर्जन कॉन्सेप्ट एसयूवी की तरह ही होगा। कार में L शेप में LED हेडलैम्प्स दिए गए हैं। इसके अलावा यह कार टाइगर नोज ग्रिल दिए गए हैं।

डायमंड कट स्कॉर्पियन शेप अलॉय वीइल्ज
कार में मस्क्यूलर बंपर दिया है। विडियो में दिख रही Kia Seltos के रियर में शार्प लुक वाले LED टेललैम्प्स दिए गए हैं। इसके अलावा बोल्ड कैरेक्टर लाइन्स और बीफी रियर बंपर दिए गए हैं। इसके साथ इसमें सिल्वर स्टाइलिंग एलिमेंट और एक बड़ा डिफ्यूजर दिया गया है। टीजर में कार के नए डायमंड कट स्कॉर्पियन शेप अलॉय वीइल्ज नजर आ रहे हैं।

इन कारों से टक्कर
कार में स्लॉपिंग रूफलाइन के साथ शार्कफिन एंटीना और सिल्वर रूफटेल्स दिए गए हैं। इस कार के इंजन ऑप्शंस के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पर माना जा रहा है कि इस कार में 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शंस उपलब्ध होंगे। भारत में इस कार की टक्कर ह्युंदै क्रेटा, निसान किक्स, रिनॉल्ट कैप्चर और टाटा हैरियर से होगी। भारत में 20 जून को यह कार लॉन्च की जाएगी जिसके बाद बाकी जानकारी सामने आ जाएगी।