रितिक रोशन की फिल्म ‘Super 30’ का ट्रेलर रिलीज, देखिए

0
653

मुंबई। रितिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। फिल्म की एक झलक पाने के लिए दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे और यह ट्रेलर उनकी उम्मीदों पर खरा उतरता दिखाई दिया है। ट्रेलर में इस्तेमाल किया गया म्यूजिक सीन्स में जान डालता दिखाई देता है।

ट्रेलर से साफ है कि ‘सुपर 30’ के जरिए रितिक रोशन एक बार फिर दमदार वापसी करने वाले हैं। बिहार के स्थानीय डायलेक्ट को पकड़ते हुए उन्होंने जिस तरह से डायलॉग डिलिवरी दी है वह शानदार है। रितिक अपने किरदार में इतने डूबे नजर आ रहे हैं कि आप उनके इमोशन्स को महसूस कर सकेंगे।

रितिक की इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत दिल को छू जाती है। गरीबी में पलने वाले ऐसे बच्चे पेट पालने के लिए हर तरह का काम करते हैं लेकिन उनके अंदर भी एक सपना होता है जिसे संसाधनों की कमी हकीकत में तब्दील नहीं होने देती।

गरीबी, संघर्ष व कड़ी मेहनत से बुरी स्थितियों से खुद ऊपर उठाने वाला आनंद कुमार ऐसे बच्चों को फ्री में पढ़ाने और उनके सपनों को पूरा करने का जिम्मा उठाते हैं। हालांकि उनकी इस राह में कई रोड़े खड़े होते दिखते हैं।

बता दें कि, ‘सुपर 30’ बिहार के मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है।रितिक की यह फिल्म 12 जुलाई 2019 को रिलीज होगी।