लॉन्च ऑफर्स के साथ OnePlus 7 Pro की सेल आज

0
652

नई दिल्ली। चाइनीज प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर ब्रैंड वनप्लस (Oneplus) के स्मार्टफोन Oneplus Pro की आज सेल है। आज यह स्मार्टफोन सभी कस्टमर्स के लिए अवेलेबल होगा। कल से शुरू हुई इस सेल में यह फोन सिर्फ ऐमजॉन प्राइम मेंबर के लिए उपलब्ध था। स्मार्टफोन को बेंगलुरू में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया था।

सिर्फ दो वेरियंट की सेल
आज सेल के दौरान सिर्फ दो वेरियंट ही मिलेंगे। वनप्लस 7 प्रो 6GB और 8GB वेरियंट ही सेल के दौरान मिलेंगे। इन वेरियंट्स की कीमत 48,999 रुपये और 52,999 रुपये है। इस सेल के दौरान 12GB वेरियंट नहीं मिलेगा। कलर ऑप्शंस की बात की जाए तो नब्यूला ब्लू ट्रिम भी इस सेल में नहीं उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन का 12GB वेरियंट और नेब्यूला कलर वेरियंट 28 मई से अवेलेबल होंगे।

जून में मिलेगा Oneplus 7
Oneplus 7 की सेल जून में होगी। मौजूदा समय में सिर्फ प्रो वेरियंट ही सेल में मिलेगा। इसके अलावा 7 प्रो का ऑलमंड 8GB/256GB वेरियंट भी जून में मिलेगा। हालांकि कंपनी की तरफ से किसी डेट की घोषणा नहीं की गई है।

कीमत और ऑफर
कंपनी ने OnePlus 7 Pro के कई वेरियंट्स लॉन्च किए हैं। स्मार्टफोन रैम के आधार पर तीन वेरियंट्स में मिल रहा है। वनप्लस प्रो 6GB/8GB/12GB रैम ऑप्शंस के साथ उललब्ध है। इन तीनों वेरियंट्स की कीमत क्रमश: 48,999 रुपये, 52,999 रुपये और 57,999 है। कलर ऑप्शंस की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन 3 कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। वनप्लस 7 प्रो मिरर ग्रे, नेब्यूला ब्लू और ऑलमंड कलर में खरीदा जा सकता है। नेब्यूला ब्लू कलर वेरियंट 28 मई से अवेलेबल होगा।

अगर OnePlus 7 Pro के साथ कई लॉन्च ऑफर्स भी मिल रहे हैं। SBI डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 2000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, रिलायंस जियो वनप्लस की खरीद पर 9000 रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है। यह फोन 6 महीने की नो कॉस्ट EMI पर भी मिलता है। इसके अलावा इस प्रीमियम फोन के साथ 70 प्रतिशत बायबैक गारंटी भी दी जा रही है।