कुमकुम जेटली ने अध्यक्ष व लविका गोयल ने ली सचिव पद और सेवा की शपथ

0
3

रोटरी क्लब कोटा रॉयल का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

कोटा। रोटरी क्लब कोटा रॉयल का शपथ ग्रहण समारोह भव्य रूप से,कोटा क्लब में आयोजित किया गया। अध्यक्ष कुमकुम जेटली ने बताया कि समारोह में नए पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों ने अपने पद व सेवा की शपथ ली।

वीके जेटली ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि पीडीजी सीए बिरला व शपथ ग्रहण अधिकारी एआरसी कपिल टूटेजा रहे। कार्यक्रम में नए सदस्य पीताम्बरा राजे को रोटरी क्लब कोटा रॉयल का नया सदस्य बनाया और शपथ दिलाई।

समारोह में रोटरी इंटरनेशनल के प्रतिनिधि आरसी कपिल टूटेजा ने अध्यक्ष कुमकुम जेटली और सचिव लविका गोयल को शपथ दिलाई। इसके बाद, पूर्व पीडीजी सीएम बिरला ने वीके जेटली सहित छ: सदस्यीय कार्यकारिणी को पद और सेवा की शपथ दिलाई।

नवनियुक्त अध्यक्ष कुमकुम जेटली ने अपने अध्यक्षीय भाषण में क्लब की भावी योजनाओं का खाका प्रस्तुत किया। उन्होंने अल्पकालीन और दीर्घकालीन प्रोजेक्ट्स के माध्यम से समाज सेवा करने की प्रतिबद्धता जताई। साथ ही, उन्होंने सभी सदस्यों से एकजुट होकर टीम भावना के साथ कार्य करने का आह्वान किया। उन्होने रोटरी क्लब रॉयल द्वारा शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यावरण क्षेत्रो में कार्य की रूपरेखा पेश की।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सीएम बिरला ने अपने संबोधन में रोटरी संगठन का परिचय देते हुए इसके सेवा कार्यों और समाज में पहुंच के बारे में जानकारी दी। वहीं, कपिल टूटेजा ने नेतृत्व की गुणवत्ता पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने रोटरी क्लब के सदस्यों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम का संचालन डॉ. आशीष व्यास ने किया। अंत में सचिव लविका गोयल ने सभी अतिथियों और सदस्यों का आभार व्यक्त किया। कोटा क्लब के अध्यक्ष सुरेन्द्र विजयवर्गीय व सचिव कौशल बंसल ने सहित कार्यक्रम में क्लब सदस्य यश पोरवाल, भविष्य जैन, योगेश विजय, प्रीति शांडिल्य, आरवी शांडिल्य सहित कई लोग उपस्थित रहे।