कोटा मेला दशहरा कवि सम्मेलन में यूडीएच मंत्री खर्रा होंगे मुख्य अतिथि

0
4

कोटा। Kota Dussehra 2024: 131वें राष्ट्रीय मेला दशहरा 2024 को ऐतिहासिक और अविस्मरणीय बनाने के लिए मेला समिति की ओर से लगातार कार्य किए जा रहे हैं। मेले की भव्यता को बढ़ाने के लिए विशेष अतिथियों को बुलाने के भी प्रयास किए जा रहे हैं।

इसी कड़ी में मेला समिति अध्यक्ष विवेक राजवंशी तथा नगर निगम कोटा दक्षिण के आयुक्त अनुराग भार्गव ने सोमवार को जयपुर में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़, स्वायत्त शासन मंत्री झाबर सिंह खर्रा, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच से मुलाकात की।

राजवंशी और भार्गव ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को 12 अक्टूबर को होने वाले रावण दहन और भगवान लक्ष्मीनारायण जी की सवारी में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया। राजवंशी ने सीएम को दशहरा मेला में इस बार किए जा रहे नवाचारों से भी अवगत कराया। वहीं मेले को भव्य बनाने के लिए राजस्थान सरकार की ओर से मिल रहे सहयोग के लिए धन्यवाद भी दिया।

इसके बाद राजवंशी और भार्गव भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ से भी मिले और उन्हें एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम में शामिल होने के लिए न्योता दिया। राष्ट्रीय मेला दशहरा में 16 अक्टूबर को विजयश्री रंगमंच पर आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में इंडियन आइडल फेम पवनदीप और अरूणिता प्रस्तुतियां देंगे।

राजवंशी ने बताया कि यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष तथा जिला प्रभारी मुकेश दाधीच ने अखिल भारतीय कवि सम्मेलन में आने की सहमति दे दी है। अखिल भारतीय कवि सम्मेलन 18 अक्टूबर को रात्रि 8:30 बजे विजयश्री रंगमंच पर आयोजित किया जाएगा।