आई बैंक सोसायटी ऑफ राजस्थान करेगी आज नेत्रदाता परिजनों का सम्मान

0
8

कोटा। Eye donors family: आई बैंक सोसायटी ऑफ राजस्थान कोटा चेप्टर द्वारा नेत्रदाताओं के परिजनों का सम्मान समारोह रविवार को प्रातः 10 बजे रोटरी बिनानी सभागार शॉपिंग सेंटर में आयोजित किया जाएगा।

सोसायटी के कोटा चेप्टर के अध्यक्ष डॉ केके कंजोलिया ने बताया कि हाड़ौती क्षेत्र के 70 नेत्रदानी परिवारों का सम्मान किया जा रहा है। सचिव सुरेश सेडवाल ने बताया कि कार्यक्रम की रूपरेखा तय कर समितियों का विभाजन किया जा चुका है।

संयोजक सुरेश पाण्डेय ने बताया ने बताया कि नेत्रदानी परिजनों को कतृज्ञता प्रेषित करने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में विधायक संदीप शर्मा, तकनीकी विश्वविद्यालय के कुलपति एसके सिंह, मेडिकल कॉलेज की प्रिसिंपल संगीता सक्सेना, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जगदीश सोनी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

अध्यक्ष कंजोलिया ने बताया कि शनिवार को देव पब्लिक स्कूल, प्रेमनगर में सोसायटी द्वारा नेत्रदान जागरूकता कार्यशाला का आयोजन कर नेत्रदान के प्रति जागरूकता संदेश दिया गया। इस कार्यक्रम में हर गोविंद विजय, आशीष विजय और स्कूल के स्टाफ समेत 250 छात्र शामिल हुए। डा.कंजोलिया ने नेत्रदान की प्रक्रिया व जटिलताओं को समझाया।