किया सोनेट फेसलिफ्ट नए वर्जन के साथ 14 दिसंबर को होगी लॉन्च

0
99

नई दिल्ली। kia sonet facelift new version: ऑटोमोबाइल सेक्टर की दिग्गज कंपनी किया इंडिया (Kia India) ने ऑफिशियल तौर पर ऐलान कर दिया है कि सोनेट फेसलिफ्ट के नए वर्जन को 14 दिसंबर को अनवील किया जाएगा।

ऐसी संभावना है की कॉन्पैक्ट SUV के लिए बुकिंग उसी दिन से शुरू हो सकती है। जहां तक इसके प्राइस की बात है तो वह अनवीलिंग के दिन ही पता चलेगी। मोस्ट अपडेटेड अपकमिंग सोनेट फेसलिफ्ट एक फ्रेश कार है जो अपने इंटीरियर में कुछ बेहतरीन बदलाव के साथ मार्केट में आ सकती है। सोनेट के टीजर में फ्रेश फ्रंट फेशियल को दिखाया गया है जिसमें अपडेटेड डिजाइन दिख रहा है।

डिजाइनिंग: दूसरी ओर किया कि इस अपकमिंग कार में SUV LED हैंड लैंप का एक नया सेट भी होगा। साथ ही मोडिफाइड लेड द टाइम रनिंग लैंप भी होंगे। कार की नई डिजाइन लैंग्वेज सेल्टो फेसलिफ्ट की याद दिलाती है। बता दें कि सोनेट के निचले वेरिएंट में एलईडी के बजाय हैलोजन हैंडल लैंप बरकरार रहेंगे। इसके अलावा, किया ने पॉपुलर टाइगर नोज ग्रिल को नया रूप दिया है। यानी अब इसका बंपर पहले से ज्यादा अट्रैक्टिव दिखाई देगा। दूसरी ओर एचटी ऑटो के अनुसार, इस कार का व्हील नए सेट के साथ आ रहा है।

इंटीरियर: दूसरी ओर इस कंपैक्ट SUV के पिछले पार्ट की डिजाइनिंग में बेहतरीन बदलाव की उम्मीद की जा रही है। इसमें लाइट बार से लेकर टेल लैंप का एक नया सेट शामिल है। जबकि टेल लैंप का डिजाइन लेटेस्ट सेल्टोस मॉडल से काफी मिलता जुलता है। जबकि इंटीरियर के मामले में सोनेट SUV में बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है। अपकमिंग कार के टीजर में एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बोस साउंड सिस्टम और एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम वाला एक नया केबिन दिखाया गया है।