गरीबों को लूटने वाले सलाखों के पीछे होंगे: प्रधानमंत्री मोदी की राजस्थान में नई गारंटी

0
76

हनुमानगढ़। PM Narendra Modi In Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा- मैं आपको गारंटी देने आया हूं जिसने भी गरीबों को लूटा है उसे छोड़ा नहीं जाएगा।

यहां राजस्थान में भी वह दिन दूर नहीं, जब गरीबों को लूटने वाले सलाखों के पीछे होंगे। राजस्थान बीजेपी ने किसानों से एमएसपी पर फसल खरीदने का फैसला किया है। भाजपा सरकार बनने पर बोनस भी दिया जाएगा। बीजेपी ने राजस्थान में सरकार बनने पर किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के जरिए 12,000 रुपये देने का फैसला भी किया है।

पीएम मोदी ने पूर्व की यूपीए सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि शहरों में रेहड़ी, ठेले और पटरी पर काम करने वाले लोग भी स्वाभिमान के साथ जिएं, पहले की सरकारों को उनके हित के बारे में सोचने की फुर्सत नहीं थी। हमारी सरकार ने पीएम स्वनिधि योजना के जरिए ऐसे लाखों रेहड़ी-पटरी वाले लोगों के जीवन को बदला है। जिन्हें कोई नहीं पूछता, मोदी उनको पूछता और पूजता है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा- एक तरफ आपके इस सेवक का सेवाभाव है तो दूसरी ओर राजस्थान में कांग्रेस सरकार का लूट तंत्र है। राजस्थान के किसान, कर्मचारी और व्यापारी सबने ईमानदारी से टैक्स दिया लेकिन बदले में उन्हें टूटी-फूटी सड़कें, गलियां, नालियां, कमरतोड़ महंगाई और बेरोजगारी मिली। राजस्थान में पिछले 5 वर्षों के दौरान जो भी हुआ है, उसकी पूरी कहानी लाल डायरी में लिखी है। डायरी लाल है लेकिन कारनामे काले हैं।

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा- कांग्रेस की सरकारों की प्राथमिकता भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद होता है। कांग्रेस को कभी भी आम लोगों की जरूरतों की चिंता नहीं रहती है। कांग्रेस राजस्थान में नशे के तस्करों को बढ़ावा दे रही है।

नशा हमारे बच्चों को ही नहीं वरन एक एक परिवार को बर्बाद कर देगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनते ही नशे के तस्करों पर ऐसा ऐक्शन होगा जिसे सुनकर और देखकर अपराधी कांप उठेंगे।