Oppo A2 Pro 5G फोन, 12GB रैम के साथ 15 सितंबर को होगा लॉन्च

0
82

नई दिल्ली। ओप्पो कंपनी A सीरीज के नए स्मार्टफोन Oppo A2 Pro 5G को लॉन्च करने वाली है। फोन 15 सितंबर को मार्केट में लॉन्च होगा। इसी बीच यह अपकमिंग हैंडसेट चाइना टेलिकॉम पर लिस्ट हो गया है।

इस लिस्टिंग में फोन की सेल डेट का खुलासा किया गया है। यह फोन सेल के लिए 22 सितंबर से उपलब्ध होगा। कंपनी इस फोन को तीन कलर ऑप्शन- वास्ट ब्लैक, डेजर्ट ब्राउन और डस्क क्लाउड पर्पल में ऑफर करने वाली है।

यह 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। फोन की एंट्री सबसे पहले चीन में होगी। इसकी शुरुआती कीमत 2,099 युआन (करीब 24,200 रुपये) होगी। भारत में भी कंपनी इस फोन को जल्द लॉन्च कर सकती है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
ओप्पो का यह फोन 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको ऑक्टा-कोर MT6877TT चिपसेट मिलेगा। यह प्रोसेसर डाइमेंसिटी 7050 हो सकता है।

ड्यूल कैमरा सेटअप : फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इसमें 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर शामिल होगा। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देने वाली है। डिस्प्ले की बात करें तो फोन में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा।

बैटरी: कंपनी का यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस होगा। यह बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड ColorOS स्किन पर काम करेगा।

वजन: फोन का वजन 190 ग्राम होगा। बताते चलें कि हाल में टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन अपनी लीक में कहा था कि यह फोन 15 सितंबर को मार्केट में लॉन्च होगा।