OnePlus 12 फोन 150W की चार्जिंग और 50MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च

0
128

नई दिल्ली। वनप्लस कंपनी इसी साल अपने नए हैंडसेट OnePlus 12 को लॉन्च करने वाली है। वनप्लस की तरफ से अभी इस फोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इसी बीच टिपस्टर मैक्स जैंबोर ने इसकी लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा कर दिया है। टिपस्टर ने ट्वीट करके कहा कि वनप्लस का यह फोन इसी साल दिसंबर में चीन में लॉन्च होगा। इस ट्वीट के बाद से माना जा रहा है कि वनप्लस 12 की ग्लोबल एंट्री साल 2024 की शुरुआत में होगी। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग और पावरफुल प्रोसेसर के साथ धांसू कैमरा सेटअप भी देने वाली है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का QHD+ OLED डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में आपको अलर्ट स्लाइडर भी देखने को मिलेगा। कंपनी इस फोन को LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज से लैस हो सकता है।

प्रोसेसर के तौर पर इसमें अपकमिंग स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 दिया जा सकता है। यह चिपसेट अड्रीनो 750 जीपीयू के साथ आएगा। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 50 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। यह प्राइमरी सेंसर सोनी का लेटेस्ट सेंसर होगा। इसे IMX989 का सक्सेसर बताया जा रहा है, जो शाओमी 13 प्रो मे आता है।

कैमरा : मेन कैमरा के अलावा कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेस ऑफर कर सकती है।

बैटरी: फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। लीक्स के मुताबिक वनप्लस 12 में ऑफर की जाने वाली यह बैटरी 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा इस फोन में आपको 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी मिलेगी। फोन की कीमत 50 हजार रुपये से ज्यादा रहने की संभावना है।